संभल जिला अस्पताल में जर्जर हालत में खड़ी एम्बुलेंस में मिला दवाइयों का जखीरा, मचा हड़कंप

अभिनव माथुर

• 05:32 AM • 05 Feb 2023

Sambhal News: यूपी के संभल जिला अस्पताल में खराब हालत में खड़ी हुई एम्बुलेंस के अंदर और बाहर बड़ी तादाद में दवाइयां मिलने से हड़कंप…

UPTAK
follow google news

Sambhal News: यूपी के संभल जिला अस्पताल में खराब हालत में खड़ी हुई एम्बुलेंस के अंदर और बाहर बड़ी तादाद में दवाइयां मिलने से हड़कंप मच गया. जिला अस्पताल प्रशासन की लापरवाही सामने आने के बाद अस्पताल के जिम्मेदार अफसरों ने तो चुप्पी साध ली है, लेकिन मामले की जानकारी मिलने पर सीएमओ तंजुम रजा ने जांच कराने की बात कही है. इतनी बड़ी संख्या में दवाइयां मिलने से अस्पताल कर्मचारियों की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

दरअसल संभल जिला अस्पताल परिसर के पिछले हिस्से में कंडम हालत में खड़ी हुई सरकारी एम्बुलेंस के अंदर दवाइयों के पत्ते और ओआरएस के पाउच बड़ी संख्या में पड़े हुए मिले हैं. इसी तरह कुछ दूसरी टेबलेट के पत्ते भी एम्बुलेंस के बाहर भी पड़े हुए मिले हैं.

बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस के अंदर पड़ी मिलीं दवाइयां गर्भवती महिलाओ को दी जाती हैं. वही अस्पताल प्रशासन की लापरवाही सामने आने के बाद फजीहत से बचने के लिए जिला अस्पताल के सीएमएस ने चुप्पी साध ली है. मगर मामला जिले की मुख्य चिकित्सा अधिकारी तक पहुंचने के बाद उन्होंने जांच करने की बात कही है.

सीएमओ तंजुम रजा का कहना है कि ‘यह मामला संज्ञान में आया है लेकिन इसकी जिम्मेदारी अस्पताल के सीएमएस की है. लेकिन फिर भी ये मामला संज्ञान में आया है तो इसकी जांच कराई जाएगी. जांच के बाद अगली कार्यवाही करेंगे.’

    follow whatsapp
    Main news