शाहजहांपुर: सुहागरात को गई बिजली, छत से लौटा दूल्हा तो दुल्हन गायब मिली, पता चली ये कहानी

विनय पांडेय

• 03:35 AM • 02 Jun 2022

यूपी के शाहजहांपुर में एक दुल्हन सुहागरात वाले दिन अपनी पति और उसके पूरे परिवार वालों को कथित तौर पर धोखा देकर फरार हो गई.…

UPTAK
follow google news

यूपी के शाहजहांपुर में एक दुल्हन सुहागरात वाले दिन अपनी पति और उसके पूरे परिवार वालों को कथित तौर पर धोखा देकर फरार हो गई. वहीं, दूल्हे के परिवार का आरोप है कि दुल्हन सोने-चांदी के जेवर सहित 11 हजार रुपये नकदी, मोबाइल और अन्य सामान लेकर भाग गई गई है. फिलहाल, पुलिस का कहना है कि इस मामले में उसे अभी तक दूल्हे की तरफ से तहरीर नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

मिली जानकारी के अनुसार, थाना कटरा क्षेत्र स्थित पलिया दरोबस्त गांव के रहने वाले रमेश पाल सिंह के बेटे रिंकू सिंह की शादी कुशीनगर जिले के पटावा थाना क्षेत्र की काजल से तय हुई थी. 27 मई को बारात लेकर सभी लोग वहां गए थे और 28 मई को दुल्हन विदा होकर गांव आई. उसी रात करीब 11 बजे बिजली चली गई. रिंकू गर्मी अधिक होने के कारण छत पर जाकर लेट गया.

इसके बाद रात करीब 2:00 बजे जब बिजली आए, तो रिंकू कमरे में पहुंचा. यहां अकार उसने देखा कि उसकी पत्नी गायब थी और मुख्य दरवाजा भी खुला हुआ था. पत्नी के नंबर पर कॉल की तो मोबाइल बंद आ रहा था. ससुराल में संपर्क किया, तो वहां से भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. दो दिन तक हर संभव कोशिश करने के बाद काजल नहीं लौटी.

रिंकू के परिजनों का आरोप है कि अंधेरे का फायदा उठाते हुए दुल्हन काजल सोने-चांदी के जेवर सहित 11 हजार रुपये नकदी, मोबाइल और अन्य सामान लेकर फरार हो गई. वहीं, दूल्हे के परिवार का यह भी कहना है कि कहीं न कहीं यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ भी है.

रिंकू की ओर से जेवर सहित दुल्हन के गायब होने की सूचना थाने पर दे दी गई है. फिलहाल घटना के संबंध में एसपी ग्रामीण संजीव वाजपेयी ने कहा कि मामले में अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है.

शाहजहांपुर: सुहागरात पर चली गई लाइट और दूल्हा हो गया धोखे का शिकार

    follow whatsapp
    Main news