संभल: मायावती के बर्थडे केक को लेकर मची लूट, एक-दूसरे पर गिरे, खूब हुई छीना झपटी, देखें

अभिनव माथुर

• 07:22 AM • 16 Jan 2023

Sambhal News: यूपी के संभल जनपद में बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) के जन्मदिन पर बसपा कार्यकर्ताओं ने केक काटकर जन्मदिन मनाया. इस दौरान अजीब नजारा…

UPTAK
follow google news

Sambhal News: यूपी के संभल जनपद में बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) के जन्मदिन पर बसपा कार्यकर्ताओं ने केक काटकर जन्मदिन मनाया. इस दौरान अजीब नजारा देखने को मिला. कार्यक्रम के दौरान केक की छीना झपटी को लेकर जमकर लूट मार मची. केक को छीनकर भाग रहे लोग एक दूसरे पर गिर गए.

यह भी पढ़ें...

मायावती के जन्मदिन पर आयोजित किया था कार्यक्रम

दरअसल बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन के मौके पर संभल सदर कोतवाली इलाके के जमाल पैलेस में बसपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जन्मदिन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और बसपा नेताओं के संबोधन के बाद केक काटने का कार्यक्रम हुआ.

मगर जैसे ही केक कटा, भारी भीड़ केक के ऊपर टूट गई. केक को लेकर छीना झपटी का माहौल हो गया. लोग केक लेकर इधर-उधर भागने लगे और एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े.

इस पूरे मामले पर बसपा नेता शकील कुरैशी ने बताया, “खुशी में ये सभी कुछ जायज होता है. ऐसे मौकों पर सभी लोग अपने होश को खो बैठते है. रही हादसे की बात तो हादसा कैसे हो सकता है. कार्यक्रम में धक्का-मुक्की तो होती ही है. 1 हजार लोगों का अनुमान था, लेकिन 6 से 7 हजार लोग आ गए.”

संभल: प्यार की खौफनाक सजा, पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

    follow whatsapp
    Main news