संभल: जन्मदिन की दावत खाकर लौट रहे थे युवक, सांड से टकराई बाइक और फिर…

अनूप कुमार

• 10:15 AM • 08 Oct 2022

संभल में जन्मदिन की दावत खाकर वापस अपने गांव जा रहे दो युवक हादसे का शिकार हो गए, जिनमें से एक की मौत हो गयी.…

UPTAK
follow google news

संभल में जन्मदिन की दावत खाकर वापस अपने गांव जा रहे दो युवक हादसे का शिकार हो गए, जिनमें से एक की मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दोनों युवक दावत खाकर बाइक से वापस अपने घर जा रहे थे, उसी दौरान छूट्टा गौवंश से टकरा गए. जिसमें बाइक सवार एक तो उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें...

सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया. वहीं मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया.जानकारी के मुताबित मृतक का नाम विक्रम था.

मृतक विक्रम के तीन बच्चें हैं, जानकारी के मुताबिक बच्चों की मां की मौत भी तीन साल पहले ही मौत हो चुकी है. विक्रम ही अपने बच्चों का पालन पोषण करता था, अब बच्चों के सर से मां और पिता दोनों का साया उठ गया. वहीं इस हादसे में घायल गोपला ने बतया कि दावत खा कर हम दोनों बाइक से बिक्रम पुर जा रहे थे, इसी दौरान एक सांड आ कर टकरा गया .

वहीं इस हादसे पर मृतक के परिजनों ने कहा कि ये दोनों दावत खा कर अपने घर आ रहे थे इसी दौरान सांड से टकरा गए. अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गयी. परिजन ने आवारा पशुओं को कंट्रोल करने के लिए मुख्मंत्री योगी आदित्यनाथ से भी अपील की है.

मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी गंभीर, अस्पताल ने जारी किया ताजा हेल्थ बुलेटिन

    follow whatsapp
    Main news