पीलीभीत में भीषण सड़क हादसा, DCM सवार 10 लोगों की मौत, 7 घायल, CM योगी ने दिया ये निर्देश

सौरभ पांडेय

• 09:20 AM • 23 Jun 2022

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. आपको बता दें कि यहां गजरौला थाना इलाके में एक तेज रफ्तार डीसीएम…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. आपको बता दें कि यहां गजरौला थाना इलाके में एक तेज रफ्तार डीसीएम गाड़ी गुरुवार तड़के करीब 4 बजे पेड़ से टकराकर हाइवे पर पलट गई. इस हादसे के चलते डीसीएम सवार 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, ये सभी लोग हरिद्वार से गंगा नहाकर लौट रहे थे. वहीं इस भीषण सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में जान गंवाने वाले और घायल हुए लोग लखीमपुर जिले के गोला कस्बे के रहने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, घायलों में से 2 को बरेली रेफर कर दिया गया है. वहीं, सूत्रों के हवाले से ही पता चला है कि डीसीएम के ड्राइवर को बीच रास्ते में नींद की झपकी आ गई थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. हादसे के खबर सुनते ही पुलिस और प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे और फिर राहत बचाव का काम शुरू किया गया.

इस हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. CM दफ्तर की ओर किए गए ट्वीट में कहा गया है, “सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद पीलीभीत में वाहन दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.”

इसके अलावा सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं.

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

    follow whatsapp
    Main news