ऐसा न हो हम मुस्लिम राष्ट्र मांगने लगें’ तौकीर रजा ने दिया था विवादित बयान, केस दर्ज

जगत गौतम

13 Mar 2023 (अपडेटेड: 13 Mar 2023, 08:45 AM)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीते शनिवार को मौलाना तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत दूसरे समुदाय को लेकर विवादित बयान दिया…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बीते शनिवार को मौलाना तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत दूसरे समुदाय को लेकर विवादित बयान दिया था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि हिंदू राष्ट्र की बात करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए. कहीं ऐसा न हो कि मुस्लिम समाज भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे.

यह भी पढ़ें...

उनकी विवादित बयान की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. अब विवादित और भड़काऊ बयान को लेकर मौलाना तौकीर रजा के खिलाफ एक्शन हो गया है. पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 153a, 295a, 505 (2)के तहत केस दर्ज किया है. ये मुकदमा मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र में दर्ज किया गया है.

इस मामले पर एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि तौकीर रजा नाम के व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी प्राप्त हुई है कि इसमें इनके द्वारा आपत्तिजनक बयान दिए गए हैं. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आईपीसी की धारा 153a, 295a, 505 (2) के तहत केस दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.

क्या कहा था तौकीर रजा ने

तौकीर रजा ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि, “ हिंदू राष्ट्र की बात करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तो कही ऐसा न हो कि मुसलमान मुस्लिम राष्ट्र की बात करने लग जाए.” इस दौरान उन्होंने दूसरे समुदाय को लेकर भी कई निशाने साधे. इस दौरान उन्होंने बुल्डोजर एक्शन को लेकर भी सवाल उठाए और इसे भी धार्मिक रंग देने की कोशिश की.

    follow whatsapp
    Main news