मुरादाबाद BJP महिला जिलाध्यक्ष ने थाने से रोते हुए किया FB लाइव, लगाए बड़े सनसनीखेज आरोप

जगत गौतम

31 Mar 2024 (अपडेटेड: 31 Mar 2024, 02:23 PM)

मुरादाबाद बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष आदेश चौधरी के कुछ वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि महिला नेत्री ने थाने के अंदर से सोशल मीडिया लाइव किया था और रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई थी.

मुरादाबाद बीजेपी महिला जिलाध्यक्ष आदेश चौधरी

Moradabad

follow google news

Moradabad: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने थाने से ही रोते हुए अपनी वीडियो बनाई और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया. भाजपा जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष ने मारपीट का आरोप लगाया है. महिला नेत्री ने जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन और उनके बेटे पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाया हैं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि इस पूरे मामले में जिला सहकारी बैंक की तरफ से महिला नेत्री पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया गया है. मगर महिला नेत्री के आरोपों के बाद अब इस पूरे मामले में ट्विस्ट आ गया है.

थाने से महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने किया रोते हुए लाइव

मुरादाबाद महिला मोर्चा भाजपा जिलाध्यक्ष आदेश चौधरी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, आदेश चौधरी थाने से ही लाइव आई थीं और उन्होंने रोते हुए अपनी आपबीती सभी को बताई थी. उनका आरोप था कि उनका रास्ता रोककर विजयभान सिंह और उनके बेटे कपिल मलिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की है. आदेश चौधरी का आरोप है कि उन्होंने पुलिस को भी मामले की जानकारी दी. मगर पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की. तब महिला नेत्री ने थाने जाकर सोशल मीडिया लाइव किया और रोते हुए अपनी बात रखी.

बैंक ने करवाया धोखाधड़ी का केस दर्ज

दूसरी तरफ इस पूरे मामले में सहकारी बैंक की तरफ से महिला नेत्री के खिलाफ पहले से ही धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया गया है. महिला नेत्री का कहना है कि पुलिस उनकी शिकायत नहीं सुन रही है. उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

एसपी ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया, ‘वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से मिला है. जब जानकारी की गई तो पता चला कि महिला के खिलाफ धोखाधड़ी को लेकर केस दर्ज है. पुलिस ने  धारा-420, 467, 468 और 471 के तहत केस दर्ज किया है. आरोप है कि जिला सहकारी बैंक से धोखाधड़ी करके पैसे निकालने की कोशिश की गई है. महिला ने भी आरोप लगाए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news