मेरठ: महिला प्रिंसिपल का खो गया पालतू ‘बिल्ला’, अब सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कही ये बात

उस्मान चौधरी

• 01:18 PM • 05 Feb 2023

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक महिला प्रिंसिपल का पालतू बिल्ला लापता हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला प्रिंसिपल का पालतू…

UPTAK
follow google news

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक महिला प्रिंसिपल का पालतू बिल्ला लापता हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला प्रिंसिपल का पालतू बिल्ला करीब 48 घंटों से लापता है. महिला प्रिंसिपल इससे काफी दुखी है. अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला है. अब महिला प्रिंसिपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला है और कहा है कि अगर किसी को उनका पालतू बिल्ला मिल जाए तो वह फौरन उनको सूचना दे दें. बताया जा रहा है कि इसके लिए महिला प्रिसिंपल ने इनाम का भी ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल मेरठ के रुड़की रोड की रहने वाली डॉक्टर नीरा तोमर एक इंटर कॉलेज में प्रिंसिपल हैं. डॉ नीरा तोमर प्रिंसिपल होने के साथ-साथ एक समाज सेविका भी हैं, जिन्हें उनके कार्य के लिए कई संस्थानों द्वारा सम्मानित भी किया गया है.

दरअसल डॉक्टर नीरज तोमर का पालतू बिल्ला शुक्रवार से लापता है, जिसको लेकर वह काफी परेशान हैं. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लोगों से अपील की है कि अगर किसी को उनका पालतू बिल्ला कही मिले तो फौरन उनके नंबर पर संपर्क करें.

डॉक्टर नीरज तोमर ने सोशल मीडिया पर अपने पालतू बिल्ले का फोटो भी डाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की तरफ से दावा किया गया है कि डॉक्टर नीरज तोमर की तरफ से कहा गया है कि पालतू बिल्ला खोजने वाले को इनाम भी देंगी.

मेरठ में युवक के मामी के साथ थे अवैध संबंध? ‘भांजे ने मामा को ही रास्ते से हटा दिया’ जानें

    follow whatsapp
    Main news