कौशांबी: शादी का झांसा देकर किया सालों तक गंदा काम और अब किया इनकार! पीड़िता ने ये बताया

अखिलेश कुमार

• 04:20 AM • 04 Dec 2022

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक युवक ने युवती को…

UPTAK
follow google news

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक युवक ने युवती को शादी का झांसा दिया और उसके साथ कई सालों तक दुष्कर्म किया.  इसके बाद जब युवती ने युवक से शादी की बात की तो युवक ने शादी से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें...

पीड़िता का आरोप है कि जब युवक के परिवार वालों से इस मामले के बारे में बताया गया तो वह लोग भी मारपीट और गाली गलौज करने लगे. पीड़िता ने इस मामले की शिकायत एसपी से की है. एसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी युवक सहित परिवार के 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है तो वहीं पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

7 साल तक बनाए शारीरिक संबंध

मिली जानकारी के अनुसार, सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आरोपी युवक आता जाता था. इसी दौरान उसने युवती को प्रेम-जाल में फंसा लिया. दोनों एक ही बिरादरी के थे. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक ने उसके साथ 7 सालों तक शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने एक किराए का कमरा भी ले रखा था. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ वहां भी कई बार शारीरिक संबंध बनाए.

पीड़िता के अनुसार, जब आरोपी युवक ने शादी के लिए इंकार कर दिया तो पीड़िता ने अपने घरवालों को सारी आपबीती सुनाई. आरोप है कि पीड़िता के परिजनों ने युवक की शिकायत उसके परिवार वालों से की तो वह लोग मारपीट और गाली गलौज पर उतर आए. पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव से की. एसपी के आदेश के बाद पुलिस ने आरोपी समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

इस पूरे मामले में ASP समर बहादुर ने बताया “थाना सैनी क्षेत्र में एक प्रेम प्रसंग के मामले में एक मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में शादी से मुकर गया है. इस मामले में केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो सामने आएगा उसी हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

कौशांबी: हेड मास्टर ने स्टूडेंट से साफ कराया स्कूल का टॉयलेट, BSA ने दिया जांच का आदेश

    follow whatsapp
    Main news