संभल: LPG सिलेंडर रूम हीटर जलाना हुआ जानलेवा, पति-पत्नी ने तोड़ा दम, मासूम का हुआ ये हाल

अभिनव माथुर

• 11:08 AM • 17 Dec 2022

Sambhal News Hindi: उत्तर प्रदेश के संभल से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पति-पत्नी की एलपीजी गैस सिलेंडर के रूम…

UPTAK
follow google news

Sambhal News Hindi: उत्तर प्रदेश के संभल से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पति-पत्नी की एलपीजी गैस सिलेंडर के रूम हीटर से दम घुटने से मौत हो गई. तो वहीं 4 महीने के मासूम को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

यह भी पढ़ें...

रात में रूम हीटर जलाकर सो गए

यूपी न्यूज़: दरअसल ये पूरा मामला संभल जिले के बनिया खेड़ा थाना क्षेत्र के अकरौली गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाला सलमान नाम का युवक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ एलपीजी गैस सिलेंडर वाला रूम हीटर जलाकर सो गया था. सुबह काफी देर बाद भी कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को चिंता हुई. काफी देर बाद भी जब गेट नहीं खुला तो उन्होंने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, दरवाजा तोड़ कर कमरे में गए तो देखा कि वहां पति-पत्नी और बच्चा बिस्तर पर पड़े हुए थे. परिजनों ने तीनों को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने पति और पत्नी को मृत घोषित कर दिया. बच्चे का इलाज चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

परिजनों ने ये बताया

इस घटना पर मृतकों के परिजनों का कहना है कि तीनों लोग कमरे में सोए हुए थे, लेकिन फोन करने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला. इसके बाद हम दरवाजा तोड़कर अंदर गए तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी और बच्चा बेहोशी की हालत में था. कमरे में रूम हीटर जल रहा था, जिसकी वजह से दम घुटने के कारण दोनों की मौत हुई है.

संभल न्यूज़: इस पूरे मामले पर एडिशनल एसपी श्रीश्चंद ने बताया, “ बनियाठेर थाना क्षेत्र के अकरौली गांव के निवासी युवक के द्वारा थाने आकर सूचना दी गई कि पति-पत्नी अपने 4 महीने के बच्चे के साथ रूम हीटर जला कर सो रहे थे. इस दौरान दोनों की मौत हो गई है और बच्चे की हालत गंभीर है. इस मामले में पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है.”

संभल: शादी के स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन को खुलेआम किया किस? युवती नाराज होकर पहुंची थाने

    follow whatsapp
    Main news