हापुड़: देर रात तालाब में जा गिरी कार, सुबह हुई घटना की जानकारी, सभी की मौत

देवेंद्र शर्मा

19 Jan 2023 (अपडेटेड: 06 Feb 2023, 09:59 AM)

Hapur News:  उत्तर प्रदेश के हापुड़ में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. हापुड़ जिले के थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव सौलाना के पास देर…

UPTAK
follow google news

Hapur News:  उत्तर प्रदेश के हापुड़ में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. हापुड़ जिले के थाना कपूरपुर क्षेत्र के गांव सौलाना के पास देर रात एक कार तालाब में जा गिरी. इस हादसे में कार सवार चारों लोगों की मौत हो गई. हैरानी की बात यह है कि हादसे की जानकारी लोगों को सुबह मिली. तालाब में कार के पहिए देख ग्रामीणों के होश उड़ गए. उन्होंने फौरन घटना की जानकारी पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, चारों युवक कार में सवार होकर गाजियाबाद से वापस लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि जैसे ही गाड़ी सौलाना गांव के पास पहुंची तो चालक ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया और कार तालाब में जा गिरी.

बताया जा रहा है कि कार के सभी दरवाजे अंदर ले लॉक थे और शीशे बंद थे. ऐसे में किसी को भी बचने का मौका नहीं मिला और चारों की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से गाड़ी और चारों मृतकों के शवों को बाहर निकलवाया.

इस बीच मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंचे. युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया.  मृतकों की पहचान बुलंदशहर निवासी अरुण, धौलाना के गांव समाना निवासी शौकीन, राहुल और हारुन के रूप में हुई है. ये सभी गाजियाबाद के वेदांता फार्महाउस में पार्किंग की ठेकेदारी का काम करते थे. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

हापुड़: मौत को मात देकर बोरवेल से 6 घंटे बाद ऐसे निकला मासूम

    follow whatsapp
    Main news