गाजियाबाद: बीच सड़क पर लड़ रहे थे छात्र, इतने में कार आई और 2 युवकों को हवा में उड़ा दिया

मयंक गौड़

• 05:37 AM • 22 Sep 2022

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक कॉलेज के छात्रों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.…

UPTAK
follow google news

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक कॉलेज के छात्रों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कॉलेज के छात्र आपस में भिड़े हुए हैं और मारपीट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

बात केवल मारपीट तक सीमित नहीं रही वीडियो में लड़कों के मारपीट और भगदड़ के दौरान एक कार वहां तेज रफ्तार में आती है और आपस मे भिड़ रहे दो युवकों में टक्कर मार देती है. टक्कर इतनी तेज थी कि लड़ाई कर रहे दो छात्र सड़क पर कई फीट आगे जाकर गिरते हैं.

घटना के पीछे छात्रों में सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच तनातनी बताई जा रही है. पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के कुछ छात्रों को हिरासत में लिया गया है और वीडियो में नजर आ रही कार को भी अपने कब्जे के लिया है. अब घटनाक्रम की ज्यादा जानकारी करने में पुलिस जुटी है. हिरासत में लाए युवकों से पूछताछ की बात भी पुलिस द्वारा कही जा रही है.

घटना के पीछे छात्रों में सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच तनातनी बताई जा रही है. पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के कुछ छात्रों को हिरासत में लिया गया है और वीडियो में नजर आ रही कार को भी अपने कब्जे के लिया है. अब घटनाक्रम की ज्यादा जानकारी करने में पुलिस जुटी है. हिरासत में लाए युवकों से पूछताछ की जा रही है.

गाजियाबाद: डॉक्टर ने इसलिए किया था ये ड्रामा, ‘सर तन से जुदा’ वाले मामले में हुआ ये खुलासा

    follow whatsapp
    Main news