गाजियाबाद: रैडिसन ब्लू होटल के मालिक अपने आवास पर मृत पाए गए, पुलिस को जांच में क्या मिला?

यूपी तक

• 02:44 AM • 20 Nov 2022

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कौशांबी स्थित रैडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन शनिवार को पूर्वी दिल्ली के राष्ट्रमंडल खेल (सीडब्ल्यूजी) गांव के अपने आवास…

UPTAK
follow google news

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कौशांबी स्थित रैडिसन ब्लू होटल के मालिक अमित जैन शनिवार को पूर्वी दिल्ली के राष्ट्रमंडल खेल (सीडब्ल्यूजी) गांव के अपने आवास पर मृत पाए गए. अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान अमित जैन के रूप में हुई है, जो अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले. शव या उसके आसपास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. बता दें कि पुलिस को आत्महत्या की सूचना मंडावली थाने को पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) के माध्यम से मिली.

यह भी पढ़ें...

पुलिस की एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान पता चला कि जैन नोएडा में अपने नए घर में नाश्ता करने के बाद सुबह सीडब्ल्यूजी गांव स्थित अपने घर आए थे. उन्होंने कहा कि जैन अपने परिवार के साथ नोएडा शिफ्ट होने की योजना बना रहे थे. सीडब्ल्यूजी गांव स्थित अपने घर जाते समय रास्ते में उन्होंने अपने भाई करण को गाजियाबाद में अपने कार्यालय में छोड़ दिया और कहा कि वह अकेले चले जाएंगे.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक अपने चालक के साथ कुछ सामान लेने राष्ट्रमंडल खेल गांव के फ्लैट में गए अमित जैन के बेटे ने उन्हें फंदे पर लटका पाया. अमित जैन को तुरंत पटपड़गंज के मैक्स अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने कहा कि अभी तक किसी तरह के कोई षड़यंत्र का कोई आरोप सामने नहीं आया है. पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

गाजियाबाद: फॉर्म हाउस पर डीजे गर्ल्स के डांस के साथ उड़ा हुक्के का धुंआ, वीडियो वायरल

    follow whatsapp
    Main news