शादी का खर्चा निकालने के लिए दूल्हे ने कर दी ये बड़ी गलती, बारात की जगह पहुंचा हवालात

सुधीर शर्मा

• 12:20 PM • 07 Feb 2023

फिरोजाबाद जिले में शादी के खर्चे के लिए एक दूल्हे ने एटीएम में चोरी करने की कोशिश की, मगर पुलिस की पकड़ में आ गया.…

UPTAK
follow google news

फिरोजाबाद जिले में शादी के खर्चे के लिए एक दूल्हे ने एटीएम में चोरी करने की कोशिश की, मगर पुलिस की पकड़ में आ गया. 7 फरवरी यानी आज दूल्हे की शादी होनी थी और उसे दुल्हन के घर बारात लेकर जाना था, लेकिन वह अब हवालात में पहुंच गया.

यह भी पढ़ें...

7 फरवरी यानी आज आकाश की शादी थी. शाम 4 बजे बारात जानी थी, लेकिन आकाश के पास बारात ले जाने के लिए बैंड-बाजे और घोड़ी तक के भुगतान करने के लिए रुपये नहीं थे.

आर्थिक तंगी में चल रहे आकाश ने जलेसर रोड स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को काटकर ही रुपया निकालने की जुगत बनाया. इसके लिए 2 फरवरी को गैस सिलेंडर और कटर लेकर एटीम में वह गया तो सिक्योरिटी गार्ड ने हलचल देख ली फिर वहां से आकाश भाग गया. 4 फरवरी को जब दोबारा से उसने फिर उसी एटीएम काटने की कोशिश की तो बिजली के शार्ट सर्किट से चिंगारी निकली, जिसको देखकर आकाश फिर बिना एटीएम काटे चला आया.

वहीं, 6 फरवरी यानी बीती रात को विभव नगर के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को आकाश ने काट कर रुपये निकालने का प्रयास किया, लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

चूंकी, एटीएम काटने की कोशिश दो दिनों में दो बार की जा चुकी थी. ऐसे में पुलिस ने अपनी सक्रियता एटीएम पर बढ़ा दी थी. बीती रात को एटीएम काटने आकाश पहुंचा था. उस दौरान एटीएम वाले इलाके में पुलिस गश्त कर रही थी और एटीएम पर आकाश की हरकतों को देख कर पुलिस ने उसे धर दबोचा.

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी आकाश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है.

फिरोजाबाद महोत्सव में गायक कैलाश खेर ने अधिकारियों को दी ये नसीहत, बोले- पैसे हम दे देंगे

    follow whatsapp
    Main news