बरेली: कमिश्नर की मेज पर बैठा था डॉगी, फोटो हुआ वायरल, बाद में इस वजह से कर दी डिलीट

Bareilly News Hindi: बरेली मंडल की आयुक्त संयुक्ता समद्दार (Commissioner Sanyukta Samaddar) की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. फोटो…

UPTAK
follow google news

Bareilly News Hindi: बरेली मंडल की आयुक्त संयुक्ता समद्दार (Commissioner Sanyukta Samaddar) की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि कमिश्नर अपने आवास में बने ऑफिस में छुट्टी के दिन फाइल्स का निपटारा कर रही हैं और एक डॉगी उनकी टेबल पर बैठा है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि यह फोटो खुद सोशल मीडिया पर आयुक्त संयुक्ता समद्दार ने ही शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शेयर करने के कुछ देर बाद ही यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होने लगी. इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने अपनी यह फोटो ट्विटर से हटा दी.

बताया जा रहा है कि बरेली कमिश्नर अपने आवास पर सरकारी फाइल्स को देख रही थी तभी उनका डॉगी उनकी टेबल पर चढ़ गया लेकिन काम में व्यस्थ कमिश्नर की नजर डॉगी पर नहीं पड़ी. उनकी नजर डॉगी पर तब पड़ी जब घर पर मौजूद परिजन ने उन्हें आवाज देते हुऐ फोटो क्लिक कर ली, इसके बाद उन्होंने अपनी यह फोटो अपने ट्विटर से शेयर कर दी.

सोशल मीडिया पर आईं प्रतिक्रियाएं

बरेली कमिश्नर का फोटो देख सोशल मीडिया पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी.  कुछ लोगों ने इसे आयुक्त के पद की गरिमा के खिलाफ बताया और उन्हें ट्रोल किया तो वहीं कुछ पशु प्रेमियों ने उनकी जमकर तारीफ भी की.

UP News: इस मामले पर जब बरेली कमिश्नर की प्रतिक्रिया मांगी गई तो मंडलायुक्त ऑफिस ने बताया कि छुट्टी के दिन शाम के वक्त आयुक्त मोहदया आवास पर पेंडिंग फाइल्स निबटा रही  थी. तभी डॉगी  मेज पर आकर बैठ गया और परिजन ने यह फोटो खिंचली. अच्छी लगने पर उन्होंने यह फोटो अपने व्यक्तिगत ट्विटर अकाउंट पर भी साझा पर ली. यह छुट्टी के दिन काम के बीच हल्के फुल्के पल की तस्वीर है. वही सोशल मीडिया पर चर्चा में आने के कुछ समय बाद ही उन्होंने यह पोस्ट ट्विटर से हटा ली है.

बरेली: दिवाली की खुशियां मातम में बदलीं, गंधक पोटाश दागते ही पेट में घुसी रॉड, युवक की मौत

    follow whatsapp
    Main news