नोएडा: कुत्ते ने किया बच्ची पर हमला, गार्ड की मुस्तैदी से बची अनहोनी, वीडियो वायरल

भूपेंद्र चौधरी

• 05:52 AM • 20 Oct 2022

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बार फिर कुत्तों के बच्चों पर हमले का मामला सामने आया है. यहां कुत्तों का आतंक कम…

UPTAK
follow google news

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बार फिर कुत्तों के बच्चों पर हमले का मामला सामने आया है. यहां कुत्तों का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. बता दें कि नोएडा के एक और सोसाइटी में आवारा कुत्ते ने एक बच्ची पर हमला कर दिया. मगर गार्ड की मुस्तैदी से बच्ची बाल-बाल बच गई.

यह भी पढ़ें...

कुत्ते के बच्ची पर हमला करने की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि अगर गार्ड मौजूद नहीं रहता तो कोई भी अनहोनी घट सकती थी. घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 168 की द गोल्डन पाल्म सोसाइटी का बताया जा रहा है.

सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि एक छोटी बच्ची सोसाइटी में दौड़ रही होती है तभी आवारा कुत्ता बच्ची के ऊपर हमला कर देता है. मगर वहां मौजूद गार्ड की मुस्तैदी की वजह से बच्ची बाल बाल बच जाती है. वीडियो में दिख रहा है कि काफी खतरनाक तरीके से कुत्ते ने बच्ची पर हमला किया था लेकिन तभी वहां खड़े गार्ड की नजर बच्ची पर पड़ी और उसने फौरन कुत्ते को भगा दिया. अगर वहां गार्ड नहीं होता तो किसी भी तरह की घटना घट सकती थी.

कुत्ते के हमले में हो गई थी मामूम की मौत

नोएडा की सोसाइटी में पिछले काफी समय से पालतू और आवारा कुत्तों के हमले की कई घटनाएं सामने आई हैं. हाल ही मैं कुत्ते के हमले से एक साल के मासूम की भी मौत हो गई थी. बता दे कि बीते सोमवार को ही नोएडा के सेक्टर 100 के लोटस ब्लूवर्ड सोसाइटी में एक साल के मासूम को आवारा कुत्तों ने काट लिया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

नोएडा: सोसायटी में बच्चे पर कुत्तों के हमले के बाद जागा प्रशासन, डॉग पकड़ने के लिए भेजी टीम

    follow whatsapp
    Main news