शादी के 4 दिन बाद दुल्हन की मौत, बाथरूम में इस हालत में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

प्रमोद कुमार गौतम

29 Apr 2024 (अपडेटेड: 29 Apr 2024, 07:45 PM)

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां  शादी के चार दिन बाद ससुराल से मायके आई एक दुल्हन की अचानक मौत हो गई.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के झांसी में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, यहां  शादी के चार दिन बाद ससुराल से मायके आई एक दुल्हन की अचानक मौत हो गई. उसका शव बाथरुम में मिलने से परिवार में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे मे लेकर और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम में मौत का कारण फेफड़ों में पानी भरना बताया गया है. फिलहाल, अब विसरा रिपोर्ट का इंतजार है. 

यह भी पढ़ें...

शादी के 4 दिन बाद दुल्हन की मौत

वहीं इस घटना के बारे में लड़की के घरवालों मायके वालों के अनुसार, दुल्हन बाथरुम गई थी जहां वह पानी के ड्रम में गिरी हुई मिली. उसे फौरन इलाज के लिए मेडिकल कालेज में ले जाया गया. लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका की मौत का कारण जानने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम में मृतका के फेफड़ों में पानी पाया जाना बताया गया है. अब विसरा रिपोर्ट का इंतजार है. तभी मौत की असली वजह सामने आएगी.  

बाथरूम में इस हालत में मिली लाश

मृतका के परिजनों ने बताया कि 23 अप्रैल को धूमधाम से ममता की शादी हुई थी. 24 अप्रैल को विदाई के बाद वह अपनी ससुराल झांसी चली गई. जहां शादी के बाद होने वाले रस्में चल रही थीं. 25 या 26 अप्रैल को पता चला कि वो खाना कम खा रही है. जिसपर उसकी झाड़-फूंक करवाई गई. 27 अप्रैल को रात में बाथरुम गई हुई थी. काफी देर तक जब बाथरुम से बाहर नहीं आई तो परिजनों ने जाकर देखा तो वह पानी की टंकी में गिरी हुई नजर आई. यह देख आनन-फानन में उसे इलाज के झांसी मेडिकल कालेज लाया गया. पर वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, दुल्हन की मौत किन परिस्थितियों और कैसे हुई यह रहस्य हुई है. 

मृतका के घरवालों ने कहा कि शादी को अभी महज 4 से 5 दिन ही हुए थे. हाथ की मेंहदी भी नहीं छूटी थी. कई रस्म होना बाकी था. तभी चौथी पर ससुराल से मायके  आई दुल्हन की अचानक मौत हो गई. दोनों परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं.  वहीं, पुलिस का कहना है कि बरुआ सागर थाना क्षेत्र में शादी के बाद दुल्हन अपने मायके आयी हुई थी, जहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. शव को  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच-पड़ताल जारी है.

    follow whatsapp
    Main news