बदायूं: पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत, पुलिस ने कही ये बात

अंकुर चतुर्वेदी

• 10:56 AM • 16 Aug 2022

उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के थाना मुजरिया क्षेत्र में सोमवार देर रात तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को दो लोगों को रौंद दिया.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के थाना मुजरिया क्षेत्र में सोमवार देर रात तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को दो लोगों को रौंद दिया. हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. मुजरिया थाने के प्रभारी निरीक्षक राम अवतार सिंह ने मंगलवार को बताया कि मृतकों की शिनाख्त बिल्सी थाना अंतर्गत ढकपुरा गांव निवासी चंद्रपाल शाक्य (50) और अवनीश यादव (30) के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, चंद्रपाल शाक्य अपने गांव के अवनीश यादव के साथ मुजरिया थाना क्षेत्र में किसी काम से गए थे. जहां से देर रात लौटते समय मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव लहरा के पास पिकअप ने दोनो लोगों को रौंद दिया. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. देर रात हुए हादसे की सूचना पुलिस को किसी तरह मिली. बता दें कि पुलिस ने मामले की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी है.

थानाध्यक्ष मुजरिया राम अवतार सिंह ने बताया कि देर रात हादसे की सूचना मिली थी. मौके पर पुलिस फोर्स गया था. दोनो मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है. तहरीर आने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी.

बदायूं: जलाभिषेक कर लौट रहे कांवड़ियों से मारपीट, दूसरे समुदाय के 11 लोग गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news