आजमगढ़: नाली को लेकर हुए विवाद में खूब चले लाठी-डंडे, दर्जनों लोग हुए घायल, जानें मामला

राजीव कुमार

• 10:17 AM • 14 Jan 2023

Azamgarh News: आजमगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नाली को लेकर हुए विवाद ने खूनी संघर्ष ले लिया और दोनों…

UPTAK
follow google news

Azamgarh News: आजमगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नाली को लेकर हुए विवाद ने खूनी संघर्ष ले लिया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी. दोनों पक्षों से महिलाएं और पुरुष जमकर मारपीट करने लगे. इस मारपीट में दर्जनों लोग घायल हो गए.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

दरअसल यह पूरा मामला जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अहिरौली गांव से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. दोनों पक्षों की तरफ से महिलाएं और पुरुष, जमकर मारपीट करने लगे.

बताया जा रहा है कि इस मारपीट में दोनों पक्षों के दर्जनों लोग घायल हुए हैं. दोनों तरफ से लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, गांव में ही नाली के विवाद को लेकर काफी पुरानी रंजिश चल रही थी और आए दोनों पक्षों में मनमुटाव भी होता था. इसी बीच एक पक्ष नाली पर कार्य करवा रहा थी तभी दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया.

इस दौरान अचानक लाठी-डंडे निकल आए और दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमलावर हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 3 लोगों की गिरफ्तारी किया है. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

इस पूरे मामले पर जीयनपुर के एसएचओ यादवेंद्र पांडे ने बताया, “घटनाक्रम का संज्ञान लिया गया है. इस में मुकदमा दर्ज किया गया है. 3 लोगों की गिरफ्तारी भी की गई है और बाकी लोगों की तलाश जारी है. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.”

आजमगढ़: शाम में आर्किटेक्ट को ले गई पुलिस और सुबह मिली लाश, चौकी प्रभारी पर हत्या का आरोप

    follow whatsapp
    Main news