पति की मौत के बाद सास पीने लगी शराब फिर चखने पर बहू संग हुआ बवाल, आगरा के इस घर में मची रार

अरविंद शर्मा

11 Mar 2024 (अपडेटेड: 11 Mar 2024, 05:31 PM)

After 4 months of marriage, the mother-in-law again started drinking alcohol to forget the grief of her husband's death. The daughter-in-law and son tried hard to convince the woman. But he did not stop drinking alcohol.

सांकेतिक फोटो

Agra

follow google news

Agra News: आगरा में एक महिला के पति की मौत हो गई. महिला अपने पति की मौत का गम भुलाने के लिए हर दिन शराब पीने लगी. पूरे परिवार ने उसे समझाने की कोशिश की. मगर पति की मौत से आहत महिला ने शराब पीना जारी रखा. वह हर दिन शराब पीकर अपना दुख भुलाने की कोशिश करने लगी. मगर अब उसकी इस आदत से उसके बेटे की शादीशुदा जिंदगी प्रभावित होने लगी है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल महिला का बेटा और उसकी पत्नी भी घर में साथ ही रहते हैं. सास हर दिन शराब पीती और शराब के साथ चखने की भी मांग करती. इसी को लेकर सास और बहू में लड़ाई होने लगी. दोनों में एक दिन चखने को लेकर इतना विवाद हुआ कि बहू ने घर ही छोड़ दिया और अपने मायके आ गई. इसके बाद बहू ने अपनी सास की शिकायत पुलिस से कर दी. 

सास को चाहिए था चखना

ये हैरान कर देने वाला मामला आगरा के थाना लोहामंडी क्षेत्र से सामने आया है. यहां रहने वाली युवती की शादी थाना सिकंदरा क्षेत्र के रहने वाले युवक से हुई थी. दोनों की लव मैरिज थी. साल 2023 में दोनों की शादी काफी अच्छी तरह से हुई. शादी के 4 महीने तक सब सही रहा. मगर फिर सब कुछ बदल गया. 

मिली जानकारी के मुताबिक, शादी के 4 महीने बाद सास ने फिर अपने पति की मौत का गम भुलाने के लिए शराब पीना शुरू कर दिया. बहू और बेटे ने महिला को समझाने की काफी कोशिश की. मगर उन्होंने शराब पीना नहीं छोड़ा. हद तब हो गई जब सास अपनी बहू से ही हर दिन शराब के लिए चखना तैयार करने के लिए कहने लगी. इसी बीच एक दिन सास ने बहू से शराब के साथ चखने में कुछ अच्छा बनाने के लिए कहा. इसी बात पर बहू और सास के बीच विवाद हो गया. 

हर दिन चाहिए शराब के साथ खाने का नया आइटम

दरअसल सास को हर दिन शराब के साथ खाने का नया-नया आइटम चाहिए. बहू सास की इन डिमांड से तंग आ गई. चखने को लेकर दोनों में विवाद हो गया. हर दिन के इन विवादों से तंग आकर बहू ने घर छोड़ दिया और वह मायके में आकर रहने लगी.

बता दें कि बहू ने सास की शिकायत पुलिस से की है. घरेलू विवाद का मामला देख पुलिस ने इस पूरे मामले को परिवार परामर्श केंद्र के पास भेज दिया है. अब परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर इन दोनों की काउंसलिंग कर रहे हैं और विवाद को हल करने की कोशिश भी कर रहे हैं.

सास को भी बुलाया गया

परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉ. अमित गौड ने इस पूरे मामले पर जानकारी दी है. अमित गौड़ का कहना है कि बहू अपने ससुराल नहीं जाना चाहती. उसका कहना है कि उसकी सास हर दिन शराब पीती है. शराब को लेकर ही हर दिन बहू-सास के बीच विवाद होता है. दोनों से बात की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news