महिला ने युवक का दांतों से कान काटा और उसे निगल भी गई, आगरा का ये मामला जान यकीन नहीं होगा

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

सांकेतिक फोटो
Agra
social share
google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने दांतों से युवक का कान काट लिया. हैरानी की बात ये भी है कि महिला कान के हिस्से को निगल भी गई. बता दें कि जब पीड़ित ने अपने कान का हिस्सा महिला से मांगा तो महिला फौरन उसे निगल गई. फिलहाल पीड़ित की तरफ से पुलिस में आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला आगरा के देवी नगर नगला से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रहने वाले निवासी रामवीर बघेल ई रिक्शा चालक है. उसी का ही महिला ने कान काटा है. रामवीर ने अपनी आपबीती पुलिस को बताई है. रामवीर ने पुलिस को बताया, वह रविंद्र यादव के मकान में परिवार के साथ किराए पर रहता है. मकान में अन्य परिवार के लोग भी किराये पर रहते हैं. उनमें एक किराएदार राखी अपने आप को मकान का मालिक समझती है. राखी के पति का नाम संजीव है. वह हर रोज छोटी छोटी बातों पर झगड़ा करती है. 

महिला ने दांतों से युवक का कान निगल लिया

रामवीर ने पुलिस को बताया,  4 मार्च को एक किराएदार के बेटे का पेपर था. इसी वजह से वह सुबह घर से 6 बजे ही रिक्शा लेकर चला गया था. दिन होने की वजह से किसी ने मेन गेट का ताला नहीं लगाया. इसी बात को लेकर राखी गाली गलौज करने लगी. उसने राखी को काफी समझाने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रामवीर ने बताया कि जब उसने राखी को गाली गलौज करने से रोका तो वह भड़क गई और उसका पति संजीव भी वहां आ गया. संजीव ने उसे पकड़ लिया और राखी ने अपने दांतों से उसका कान काट लिया. जब उसने कटे हुए कान का हिस्सा मांगा तो राखी ने उसे निगल लिया.  

पुलिस ने लिया सख्त एक्शन

इस पूरे मामले पर थाना न्यू आगरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ IPC की धारा-325 और 506 के तहत केस दर्ज करवाया गया है. इस पूरे मामले पर सहायक पुलिस आयुक्त अरीब अहमद ने बताया, युवक ने महिला पर गंभीर आरोप लगया है. आरोप है कि युवक के साथ मारपीट की गई और उसका कान भी काट लिया गया है. मामला गंभीर है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT