मुजफ्फरनगर: स्टॉल लगाकर 25 रुपये में बीजेपी नेताओं और मंत्री ने बेचा तिरंगा झंडा

संदीप सैनी

• 02:29 PM • 06 Aug 2022

इस साल आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर केंद्र सरकार द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का ऐलान किया गया है. आजादी…

UPTAK
follow google news

इस साल आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर केंद्र सरकार द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का ऐलान किया गया है. आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सरकार की तरफ से ‘हर घर तिरंगा’ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत लोगों से अपने घरों पर 13 से 15 अगस्त तक तिरंगा फहराने की अपील की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित शिव चौक पर ‘हर घर तिरंगा’ अभियान से लोगों को जोड़ने के लिए बीजेपी नेताओं की तरफ से झंडे की बिक्री के लिए स्टॉल लगाया गया. इस दौरान स्टॉल पर बीजेपी नेताओं के साथ योगी सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी लोगों को तिरंगा झंडा बेचते दिखे.

बीजेपी नेताओं द्वारा 25 रुपये प्रति तिरंगे झंडे को बेचा गया. नेताओं द्वारा आवाज लगाकर तिरंगा झंडा बेचा जा रहा था. मंत्री और बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा तिरंगे झंडे को बेचते हुए देख हर कोई हैरान रह गया.

इस बाबत मंत्री कपिल देव अग्रवाल से पूछा गया तो उन्होंने बताया,

“मुजफ्फरनगर जनपद में एक शानदार उत्साह देखने को मिला है माननीय प्रधानमंत्री द्वारा, जिस तरह से सभी देशवासियों से आह्वान किया गया है कि हर व्यक्ति वह चाहे किसी भी जाति का हो, किसी भी धर्म का हो, छोटा हो या बड़ा हो, झोपड़पट्टी वाला हो या फिर अन्य कोई और सभी लोग अपने अपने घरों पर तिरंगा झंडा लगाएं और आजादी का महोत्सव एक शानदार तरीके से मनाएं.”

कपिल देव अग्रवाल

उन्होंने आगे कहा, “जिसने देश के लिए कुर्बानी दी, संघर्ष का काम किया. ऐसे महापुरुषों को याद करें. तिरंगा यात्रा के लिए लगातार हमारे कार्यक्रम चल रहे हैं. उसी के चलते आज शिव चौक पर झंडा बिक्री का कार्यक्रम था, ताकि जो लोग झंडा खरीदना चाहें, वे लोग खरीद सकें. बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा तिरंगा झंडे वितरण करने का कार्य किया जा रहा है. इसी के मद्देनजर 10 अगस्त को जनपद में युवाओं की तिरंगा बाइक रैली है, ताकि जन जागरण हो सके. न्यूनतम कीमत पर झंडे को बेचा जा रहा है.”

चंदौली: ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में डाक विभाग निभा रहा अपनी भूमिका, झंडा खरीदने को उमड़ी भीड़

    follow whatsapp
    Main news