ACP श्वेता के बेटे को रौंदने के मामले में सपा नेता अरेस्ट, सबूत मिटाने के लिए किया ये काम

संतोष शर्मा

• 03:11 AM • 23 Nov 2023

लखनऊ में एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के 10 साल के बेटे नैमिश से जुड़ी दुर्घटना को सुन हर कोई सकते में है. आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सार्थक सिंह और देवश्री वर्मा नामक युवकों को गिरफ्तार किया था.

UPTAK
follow google news

Lucknow News: लखनऊ में एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव के 10 साल के बेटे नैमिश से जुड़ी दुर्घटना को सुन हर कोई सकते में है. आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सार्थक सिंह और देवश्री वर्मा नामक युवकों को गिरफ्तार किया था. वहीं, इस मामले में अब एक नई गिरफ्तारी हुई है. बता दें कि पुलिस ने अब बाराबंकी से समाजवादी पार्टी के नेता और मुख्य आरोपी सार्थक सिंह के पिता रविंद्र सिंह उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है रविंद्र पर आरोप?

जानकारी के लिए बता दें कि साक्ष्य छिपाने और साक्ष्य मिटाने के आरोप में पुलिस ने रविंद्र सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. आरोप है कि घटना के बाद रविंद्र सिंह ने टक्कर मारने वाली कार को धुलवाकर खून के धब्बे मिटवाए और डेंटिंग के लिए गाड़ी को छिपा दिया था. वहीं, जब पुलिस ने जब रविंद्र सिंह से सार्थक के बारे में पूछताछ की तब भी उसने सच नहीं कुबूला था.

नैमिश मौत मामले में DCP ने कही ये बात

नैमिश दुर्घटना मामले पर डीसीपी (ईस्ट) आशीष श्रीवास्तव ने यूपी Tak से बातचीत में कहा कि ‘दोनों आरोपियों का प्लान था कि गाड़ी 150 किमी/घंटे की रफ्तार से चलाई जाए. पहले देवश्री ने गाड़ी चलाई और उसके बाद में सार्थक सिंह स्टेरिंग पर आ गया जो गाड़ी को 120 की रफ्तार के ऊपर ले जाने की कोशिश कर रहा था. नैमिष सड़क के किनारे स्केटिंग कर रहा था. तभी तेज रफ्तार में कार ने की चपेट में आने से दुर्घटना हुई मौके पर उसे समय उसके कोच और उनकी मां श्वेता श्रीवास्तव भी मौजूद थीं. दोनों आरोपी को सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार को ट्रेस करते हुए उनके घर से पकड़ा गया है.’

    follow whatsapp
    Main news