लखनऊ: गेम खेलने को लेकर 10 साल की बेटी को मां ने डांटा, नाराज मासूम ने उठा लिया खौफनाक कदम

सत्यम मिश्रा

• 02:55 AM • 19 Jan 2023

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 10 साल की मासूम ने मां द्वारा डांट…

UPTAK
follow google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 10 साल की मासूम ने मां द्वारा डांट लगाने के बाद कथित तौर से आत्महत्या कर ली. बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची को ऑनलाइन वीडियो गेम खेलने की आदत थी, जिसकों लेकर मां ने उसे डांट दिया था. इस बात से नाराज बच्ची ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या ही कर ली.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए ये हैरान कर देने वाला मामला

दरअसल ये पूरा मामला लखनऊ के पारा के बलदेव खेड़ा इलाके से सामने आया है. बच्ची क्लास 6 की छात्रा थी. मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची अपनी मां के साथ रहती थी. उसके पिता की कुछ सालों पहले मौत हो चुकी है.

बताया जा रहा है कि बच्ची अक्सर मोबाइल पर गेम खेलती थी. इन्हीं सब चीजों को लेकर मां ने उसे डांट दिया था. मां ने बीते मंगलवार को भी बेटी को गेम खेलने को लेकर डांट दिया था और फिर काम करने चली गई थी.

फिर उठा लिया ये कदम

मिली जानकारी के मुताबिक, जब मां काम पर गई तो 10 वर्षीय बच्ची ने कमरे में फांसी लगाकर कथित आत्महत्या कर ली. जब मां काम से वापस घर आई तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस पूरे मामले पर पारा थाना प्रभारी तेज बहादुर सिंह ने बताया, “10 वर्षीय लड़की ने खुदकुशी कर ली है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.  पोस्टमॉर्टम. रिपोर्ट का इंतजार है.”

मऊ: मां ने पढ़ाई के लिए डांटा तो बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, खुद को गोली मारकर दे दी जान

    follow whatsapp
    Main news