लखनऊ: स्कूल तक करता है पीछा और बरगलाता भी है? शोहदे के डर से घर में कैद हो गई मासूम

आशीष श्रीवास्तव

• 08:28 AM • 05 Dec 2022

Lucknow News Hindi: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मासूम शोहदे से परेशान होकर घर…

UPTAK
follow google news

Lucknow News Hindi: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मासूम शोहदे से परेशान होकर घर में कैद हो गई है. यहां तक की मासूम की सुरक्षा के लिए उसके माता-पिता ने उसे स्कूल भी नहीं भेजा, जिससे वह अपने स्कूल के टेस्ट भी नहीं दे पाई. मासूम बच्ची के परिजन बच्ची की सुरक्षा को लेकर बहुत परेशान हैं.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में मासूम के परिजनों द्वारा पुलिस में मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है, लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर है. इसलिए मासूम बच्ची की सुरक्षा को लेकर उसके परिजन काफी डरे हुए हैं.

ये है मामला

Lucknow Crime News: दरअसल यह पूरा मामला लखनऊ के थाना पारा क्षेत्र से सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां रहने वाली 10 साल की बच्ची एक निजी स्कूल में पढ़ाई करती है. मासूम के माता-पिता नौकरी करते हैं. आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला शोहदा बच्ची को परेशान करता है. आरोपी स्कूल में आते-जाते समय में भी उसका पीछा करता है और मासूम को बरगलाने की कोशिश करता है.

मासूम के परिवार ने इस बात का कई बार विरोध किया, लेकिन आरोपी नहीं माना. इसके बाद मासूम के परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया. मासूम के परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है, जिसकी वजह से आरोपी अभी भी मासूम को परेशान कर रहा है.

लखनऊ न्यूज़: इस मामले में पीड़िता की मां ने कहा, “आरोपी स्कूल के बाहर तक जाता है. हमने बेटी को एक हफ्ते से स्कूल तक नहीं भेजा है. हम इतने डरे हुए हैं कि हमने बेटी के टेस्ट तक छुड़वा दिए हैं. हमने केस दर्ज करवाया है लेकिन केस दर्ज होने के बाद भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और वह खुला घूम रहा है. आरोपी हमारी बच्ची को अभी भी परेशान कर रहा है.”

इस पूरे मामले पर एडीसीपी पश्चिमी जोन चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया, “मामले में मुकदमा लिखा गया है. उसकी तलाश की जा रही है. आरोपी फरार है और लगातार उसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.”

लखनऊ: दो पक्षों में हुआ विवाद, अचानक आई SUV और 3 भाइयों पर चढ़ गई, मची चीख पुकार, जानें

    follow whatsapp