ज्ञानवापी: बीजेपी नेता दिनेश शर्मा ने ओवैसी के बयान पर कहा- वे विभाजन की राजनीति करते हैं

संतोष शर्मा

• 01:04 PM • 16 May 2022

ज्ञानवापी मामले में सर्वे का काम पूरा होने और वजू वाले स्थान पर कुएं में शिवलिंग मिलने का दावा किया गया है. मामले में एआईएमआईएम…

UPTAK
follow google news

ज्ञानवापी मामले में सर्वे का काम पूरा होने और वजू वाले स्थान पर कुएं में शिवलिंग मिलने का दावा किया गया है. मामले में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया पर भाजपा के वरिष्ठ नेता दिनेश शर्मा ने कहा कि वे विभाजन की राजनीति करते हैं.

यह भी पढ़ें...

दिनेश शर्मा ने कहा कि ओवैसी को नेता कहते भी संकोच होता है. वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो पूरे भारतवर्ष में अवसर तलाशते हैं कि कहीं पर भी कोई भी विग्रह कैसे पैदा किया जा सके. कैसे शांतिप्रिय उत्तर प्रदेश में, जहां 5 साल में एक भी सांप्रदायिक दंगा ना हुआ हो, वहां लोगों को भड़काया जा सके. उत्तर प्रदेश में उनकी दाल गलने वाली नहीं है. अब ऐसे लोगों ने उनको पूरे देश में नकारा है. चुनाव आने दीजिए वह हैदराबाद से भी साफ होने वाले हैं.

माननीय न्यायालय की चलने वाली सतत प्रक्रिया का अंग है. प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन बधाई के पात्र हैं, क्योंकि कानून व्यवस्था कायम रही और लोगों का विश्वास न्यायालय पर कायम रहा. जिला प्रशासन ने सभी को एक मौका दिया और सर्वे संपादित हुआ, यह एक उपलब्धि है.

दिनेश शर्मा ने कहा कि लोगों का विश्वास न्यायपालिका पर बढ़ा है. यह प्रारंभिक दौर है. इसमें सरकार का या बीजेपी का कोई संबंध नहीं है. वाराणसी के बारे में तो लोग कहते हैं कि बम-बम बोल रहा है काशी. जो काशी में जाता है तो वह उसके लिए भोलेनाथ का दर्शन आत्मिक शांति का प्रतीक बनता है. जो हमारे पौराणिक और धार्मिक स्थल है उसमें लोगों की आस्था है. बाबा विश्वनाथ के भव्य परिसर का निर्माण कार्य चल रहा है, लेकिन ज्ञानवापी सर्वे जो चल रहा है यह न्यायालय के विचाराधीन है.

लोगों का बीजेपी पर भरोसा बढ़ा है. लोगों का भरोसा बढ़ा है कि ये लोग किसी के साथ अन्याय नहीं होने देंगे. यही निष्पक्षता के भाव के कारण लोगों में अपनी बात बिना डरे प्रस्तुत करने का कार्य हर क्षेत्र में रखना शुरू हुआ है.

विपक्षी दलों के मुंह पर लगेगा अलीगढ़ का ताला, बीजेपी बड़ी जीत की ओर अग्रसर: दिनेश शर्मा

    follow whatsapp
    Main news