लखनऊ में मां-बेटे पर एसिड अटैक करने वाले बदमाश गिरफ्तार, हमले की वजह जान रह जाएंगे हैरान

संतोष शर्मा

• 09:00 AM • 30 Jan 2023

Lucknow Acid Attack: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में मां-बेटे पर तेजाब से हमला करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार…

UPTAK
follow google news

Lucknow Acid Attack: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में मां-बेटे पर तेजाब से हमला करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लखनऊ पुलिस ने सोमवार को हरियाणा के रहने वाले विक्रम और दिल्ली के मोहित कुमार को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपयों ने शनिवार देर रात गोमती नगर के विराम खंड में एसिड अटैक की घटना को अंजाम दिया था. इस हादसे में मां-बेटे घायल हैं, जिनका इलाज श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल में किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर हुई थी पीड़ित विकास की दोनों आरोपियों से दोस्ती. कई सालों की दोस्ती में अचानक आई खटास के बाद आरोपियों ने दिल्ली से आकर लखनऊ में विकास पर एसिड अटैक कर दिया.

बता दें कि शनिवार देर रात लखनऊ के गोमती नगर में बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर महिला और उसके बेटे पर एसिड फेंका और मौके से फरार हो गए. गंभीर रूप से झुलसे मां-बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ कर घटना की जांच कर रही थी. जानकारी के मुताबिक बाइक से सवार होकर आए दो बदमाशों में से एक ने एसिड से भरी बोतल मां-बेटे पर उडेल दी और मौके से फरार हो गए.

इस हादसे के बाद पुलिस आरोपियों के तलाश में जुटी थी. इस मामले की जांच के लिए पुलिस की टीम का गठन भी कर दिया गया था. आरोपियों की एक सीसीटीवी वीडियो भी पुलिस के हाथ लगी थी. हाथ में तेजाब की बोतल ले जाते बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी थी, जो अब पुलिस के पकड़ में आ गए हैं.

बरेली: लग्जरी कार में हूटर बजा दिखा रहे थे हथियार, वीडियो वायरल, अब पुलिस ने किया ये हाल

    follow whatsapp
    Main news