कानपुर: दारोगा की वर्दी पहन महिला ने बनाई वीडियो, हो गई कार्रवाई, सस्पेंड

सिमर चावला

27 Mar 2023 (अपडेटेड: 27 Mar 2023, 04:12 PM)

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एक दारोगा की वर्दी पहन एक महिला ने वीडियो बनाई. महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया.…

UpTak

UpTak

follow google news

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात एक दारोगा की वर्दी पहन एक महिला ने वीडियो बनाई. महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. वीडियो में महिला ने जो वर्दी पहनी हुई है वह कानपुर में तैनात दारोगा जुगल किशोर की है.

यह भी पढ़ें...

महिला ने दारोगा के बैच सहित वर्दी में जो वीडियो बनाई है, उसमें पीछे बैकग्राउंड म्यूजिक चल रहा है, जिसके शब्द कुछ इस तरह है कि ‘हम उतने का जूता पहने हैं, जितने की तेरी कार है, तुझे गाड़ी सहित खींच ले जाएंगे…’

पुलिस कमिश्नर ने लिया संज्ञान

महिला के वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है. पुलिस कमिश्नर ने वीडियो की जांच डीसीपी मुख्यालय को दी और जांच में दारोगा दोषी पाए गए. उसके बाद मामले में दारोगा जुगल किशोर को निलंबित करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं. जांच में ये भी पता लगाया जा रहा है कि वायरल वीडियो कब का है और जो महिला दारोगा की वर्दी पहने है, वो कौन है.

एक महिला के साथ भी आपत्तिजनक तस्वीर वायरल

दारोगा जुगल किशोर का एक अन्य महिला के साथ भी आपत्तिजनक स्थिति में फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल फोटो में दारोगा जुगल किशोर महिला संग वर्दी में नजर आ रहे हैं.

    follow whatsapp
    Main news