कानपुर: पति ने अपने दोस्तों से पत्नी के मोबाइल पर भिजवाए अश्लील वीडियो, जानें पूरा मामला

रंजय सिंह

• 12:37 PM • 08 Sep 2022

कानपुर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपने 30 दोस्तों के बीच पत्नी का मोबाइल नंबर बांट दिया. फिर दोस्तों…

UPTAK
follow google news

कानपुर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपने 30 दोस्तों के बीच पत्नी का मोबाइल नंबर बांट दिया. फिर दोस्तों से कहकर पत्नी के नंबर पर अश्लील वीडियो और मैसेज भिजवाए. शख्स की पत्नी इन सबसे इतनी परेशान हो गई कि आखिरकार वो पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत लेकर पहुंची. पुलिस कमिश्नर ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए तुरंत इसकी जांच वूमन सेल के एसीपी को दे दिया है.

यह भी पढ़ें...

जानिए पूरा मामला

मामला चकेरी इलाके का है, जहां के रहने वाले आकाश की शादी 2019 में श्याम नगर की रहने वाली लड़की से हुई थी. शादी के 2 साल बाद दोनों में टकराव शुरू हो गया. पत्नी का आरोप है कि आकाश के घर वालों ने झूठ बोलकर शादी कर ली. शादी में 15 लाख खर्च हुआ. आकाश कुछ करता नहीं था. पीड़िता ने बताया कि इसी बात पर जब विवाद होने लगा तो उसने 2021 में मुझे मार कर घर से भगा दिया. कई बार समझौते का प्रयास किया गया. आखिर जब बात नहीं बनी तो 2022 में मैंने आकाश के खिलाफ और उसके परिवार के खिलाफ दहेज एक्ट में एफआईआर करा दी.

पीड़िता बोली- नतीजा यह हुआ कि आकाश बुरी तरह नाराज हो गया. उसने मुझे बदनाम करने के लिए अपने 30 दोस्तों को मेरा नंबर बांट दिया. इन लोगों ने गंदे मैसेज और वीडियो भेजकर बदनाम करना चाहा. जिसकी शिकायत पहले स्थानीय पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने बात अनसुनी कर दी. ऐसे में पुलिस कमिश्नर को अपना एप्लीकेशन दिया है.

महिला अपने पति पर आरोप लगाकर शिकायत करने आई थी कि उसको गंदे मैसेज भेजे जा रहे हैं. जिसकी जांच के लिए वूमेन सेल की एसीपी को आदेश दिया गया है. उसी के बाद कार्रवाई की जाएगी.

बीपी जोगदंड , पुलिस कमिश्नर

नोएडा: गार्ड को अश्लील गालियां देने वाली महिला वकील 14 दिन की हिरासत में भेजी गई

    follow whatsapp
    Main news