आरिफ से बिछड़कर उदास है सारस! खाना-पीना छोड़ा, सामने आई ये जानकारी

सिमर चावला

• 09:51 AM • 28 Mar 2023

Kanpur News: उत्तर प्रदेश में इस में सारस और आरिफ की दोस्ती के चर्चे हर तरफ है. अमेठी के आरिफ को एक सारस घायल अवस्था…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश में इस में सारस और आरिफ की दोस्ती के चर्चे हर तरफ है. अमेठी के आरिफ को एक सारस घायल अवस्था में मिला था, उन्होंने उसका इलाज किया और फिर सारस आरिफ के साथ ही रहने लगा. दोनों के बीच ऐसी दोस्ती हुई कि सारस, आरिफ की थाली में ही खाना खाता था. फिलहाल वन विभाग सारस को कानपुर चिड़ियाघर भेज दिया है, जहां उसने खाना-पीना छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें...
सारस ने खाना-पीना छोड़ा

बता दें कि आरिफ के दोस्त सारस को बीते शनिवार को कानपुर चिड़ियाघर में शिफ्ट कर दिया गया था. बीते दो दिनों से लगातार खबरें आ रही थीं कि सारस ने खाना-पानी छोड़ दिया है. वहीं जू के डायरेक्टर केके सिंह का कहना है कि, ‘शायद सारस पहले पका हुआ खाना सारस को दिया जाता था इसलिए उसकी आदत पड़ गई है और वह यहां कच्चा खाना नहीं खा रहा है.’

जू में आरिफ की तस्वीर लगाने की मांग

वहीं सोमवार को कानपुर के आर्यनगर से विधायक अमिताभ वाजपेई, आरिफ की तस्वीर के साथ कानपुर जू पहुंचे थे. सपा विधायक ने जू के डॉयरेक्टर को सारस के लिए खाना और दाना दिया. इसके साथ ही आरिफ की तस्वीर को बाड़े में लगाने की मांग की थी. विधायक का कहना है कि ये आरिफ का पोस्टर सारस को दिखा दो तो शायद वो खाना खाने लगे. विधायक आरिफ के साथ सारस की तस्वीर लेकर चिड़ियाघर के डायरेक्टर के ऑफिस पहुंचे लेकिन मुलाकात ना हो पाई. वहीं जू के डायरेक्टर केके सिंह ने सपा विधायक अमिताभ बाजपाई को बताया कि अभी सारस को प्रोटोकॉल के चलते 15 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया है और उनसे कीपर के अलावा कोई नहीं मिल सकता और ना ही पास जा सकता है.

ये भी पढें-  आरिफ से बिछड़ने पर टेंशन में आ गया सारस… हो गई है ये हालत

    follow whatsapp
    Main news