नोएडा: अंतरराज्यीय शराब तस्कर को पुलिस ने यूं दबोचा, 45 लाख रुपये की शराब जब्त

भूपेंद्र चौधरी

• 08:51 AM • 15 Jan 2023

Noida News: नोएडा के थाना सेक्टर 63 पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एक अंतरराज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने…

UPTAK
follow google news

Noida News: नोएडा के थाना सेक्टर 63 पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एक अंतरराज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्कर के कब्जे से अरुणाचल मार्का की 750 पेटी बरामद की है, जिसकी बाजार में कीमत करीबन 45 लाख बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

ये पूरा मामला थाना सेक्टर 63 से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक अन्तर्राज्यीय शराब तस्कर गैंग हरियाणा से शराब लेकर नोएडा एफएनजी रोड से होकर कही बेचने जा रहा है.

सूचना मिलने के बाद थाना सेक्टर 63 पुलिस ने एफएनजी रोड पर चेकिंग अभियान चलाकर चालक को पकड़ा लिया. पुलिस ने कंटेनर से 750 पेटी अरुणाचल मार्का शराब बरामद की. बताया जा रहा है कि इसके खुले मार्केट में कीमत 45 लाख से 50 लाख रुपए के बीच है. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर शराब तस्करों के पूरे चैन का पता लगाने के लिए टीम का गठन कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार चालक ने पुलिस को बताया है कि वो हरियाणा-चंडीगढ़ से  अरुणाचल प्रदेश जा रहा था. पूछताछ में उसने बताया कि वो लोग एक बिल पर ही कई कंटेनर को हरियाणा से अरुणाचल पहुचाते थे.

इस पूरे मामले पर एडिशनल डीसीपी सेंट्रल विशाल पांडे ने जानकारी देते हुए बताया, “चेकिंग के दौरान कंटेनर को जब्त किया गया है और उसके चालक को गिरफ्तार किया गया है. ये तस्कर एक ही बिल पर कई ट्रक हरियाणा से अरुणाचल पहुचाते थे. इस पूरे चैन को पकड़ने के लिए टीम लगाई गई है. जल्द ही पूरे तस्करी करने वाले गिरोह को पकड़ा जाएगा. फिलहाल कंटेनर के साथ 750 पेटी अरुणाचल प्रदेश मार्का शराब बरामद हुई है, जिसकी कीमत 45 लाख से 50 लाख के बीच है.

नोएडा: 2 महीने बाद जैकेट बदलने पहुंची महिला, दुकानदार ने किया मना तो पति से पिटवाया

    follow whatsapp
    Main news