ग्रेटर नोएडा के रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, लपटों के तांडव से मचा हड़कंप

अरुण त्यागी

07 Apr 2024 (अपडेटेड: 07 Apr 2024, 09:04 AM)

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शनिवार देर रात यथार्थ अस्पताल के पास एक रेस्टोरेंट में अचानक आग लग गई. यह आग इतनी जबरदस्ती की कुछ ही देर में पूरे रेस्टोरेंट को उसने अपनी आगोश में ले लिया.

UPTAK
follow google news

Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शनिवार देर रात यथार्थ अस्पताल के पास एक रेस्टोरेंट में अचानक आग लग गई. यह आग इतनी जबरदस्ती की कुछ ही देर में पूरे रेस्टोरेंट को उसने अपनी आगोश में ले लिया. पास में अस्पताल होने के चलते आग पर तेजी से काबू पाने की कोशिश होने लगी. इसको लेकर दमकल विभाग और पुलिस को इसकी सूचना दी गई ।इसके बाद दमकल विभाग की  गाड़िया मौके पर पहुंची और वहां के लोगों ने यथार्थ हॉस्पिटल के फायर सिस्टम ओर दमकल विभाग के साथ मिलकर काबू पा लिया.

यह भी पढ़ें...

ग्रेटर नोएडा के रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग

दरसअल, बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित यथार्थ अस्पताल के पास में बबू नेशन रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई. जैसे ही आग लगी तो रेस्टोरेंट में अफरा तफरी का माहौल हो गया और लोग इधर-उधर से भागने लगे. जब तक लोग कुछ समझ पाते, कुछ ही देर में आग ने पूरे रेस्टोरेंट को अपनी आगोश में ले लिया और पूरा रेस्टोरेंट धु धु करके जलने लगा. यह रेस्टोरेंट यथार्थ अस्पताल से कुछ दूरी पर था, अस्पताल पास होने की वजह से लोगों की ओर ज्यादा चिंताएं बढ़ गई. आग के बारे में पुलिस और दमकल  विभाग को सूचना दी गई. जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची. 

लपटों के तांडव से मचा हड़कंप

दमकल विभाग ने पुलिस ने यथार्थ हॉस्पिटल के फायर सिस्टम की सहायता से करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद इस आग को बुझा दिया गया. इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है लेकिन रेस्टोरेंट पूरी तरह से जलकर राख हो गया. जिसमें लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. आपको बता दें कि इससे पहले भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ही गौर सिटी गोल चक्कर के पास बने सड़क किनारे तीन रेस्टोरेंट में अचानक से भीषण आग लग गई थी जिनको कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया गया था.

    follow whatsapp
    Main news