बाराबंकी: भयानक सड़क हादसा, बस और बालू लदे ट्रक की हुई भिड़ंत, अबतक 15 लोगों की मौत

यूपी के बाराबंकी में गुरुवार सुबह एक भयानक सड़क हादसा हो गया. बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र रावत के मुताबिक, इस हादसे में अब तक…

UPTAK
follow google news

यूपी के बाराबंकी में गुरुवार सुबह एक भयानक सड़क हादसा हो गया. बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र रावत के मुताबिक, इस हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हो गई है जबकि 38 लोग घायल हुए हैं. गंभीर रूप से घायलों को ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया है. हालांकि, जिला प्रशासन अभी तक सिर्फ 9 मौतों की ही पुष्टि कर रहा है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से बहराइच जा रही एक बस और बालू लदे ट्रक की भिड़ंत हुई है. आमने-सामने की इस टक्कर में कई लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हुई है. यह एक्सिडेंट किसान पथ, बबुरी गांव के आसपास हुआ है.

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, गंभीर रूप से घायल लोगों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा कर दी है.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया कि बाराबंकी सड़क हादसे में हुई मौतों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है. वहीं, पीएम मोदी ने पीएमएनआरएफ की ओर से प्रत्येक मृतक के परिजन को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50,000 रुपए देने की बात कही है.

डीएम और एसपी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि घायलों को इलाज के लिए 50 हजार रुपए की सहायता राशि दी जाएगी.

यूपी: गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, नदी में डूबे 5 लोग, 4 लापता, एक शव बरामद

    follow whatsapp
    Main news