'हद में रहें...', मंच से सपा प्रत्याशी रुचि वीरा ने किसके लिए कही ये बात, सामने आया वीडियो

यूपी तक

15 Apr 2024 (अपडेटेड: 15 Apr 2024, 09:28 AM)

उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद से इंडी गठबंधन की समाजवादी पार्टी प्रत्याशी रुचि वीरा का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह मंच से पुलिस वालों को खुलेआम धमकी दे रही हैं.

follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी रुचि वीरा का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह मंच से पुलिस वालों को खुलेआम धमकी दे रही हैं. मुरादाबाद के गवर्नमेंट इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा के दौरान रुचि वीरा का गुस्सा उस वक्त फूट पड़ा, जब उन्हें लगा कि उनके समर्थकों को पुलिस वालों ने रोक लिया. यह सुनते ही वह अपना आपा खो बैठीं और मंच से वहां सुरक्षा में लगी पुलिस को धमकी देने लगीं. इसका वीडियो सामने भी आया है.

यह भी पढ़ें...

मंच से कही ये बात

वहीं चुनावी मंच से सपा उम्मीदवार रुचि वीरा सिंह ने कहा कि पूरी भाजपा और उसकी मशीनरी एक महिला से डर गई है. आज के कार्यक्रम में हमारे कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम स्थल से दूर रोक दिया गया था. सरकारी तंत्र सरकार के इशारों पर काम कर रहे हैं. हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है. मेरे ऊपर अचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे लिखे जा रहे हैं. आप सिर्फ ये बात ठीक तरह से समझ लीजिए की मैं आपकी साजिशों से डरने वाले लोगों में से नहीं हूँ.

बता दें कि समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद एसटी हसन का टिकट काटकर रुचि वीरा को दे दिया. बताया जा रहा है कि टिकट कटने से सांसद एसटी हसन नाराज चल रहे हैं. 

    follow whatsapp
    Main news