‘मेरी लाइफ इसने खराब की है’, कौशांबी में गर्लफ्रेंड के लिए ये बात लिख लड़के ने उठाया खौफनाक कदम

अखिलेश कुमार

• 08:49 AM • 03 Jun 2023

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में प्रेमिका से परेशान होकर एक बी.फार्मा छात्र ने मौत को गले लगा लिया. उसकी लाश घर के…

UPTAK
follow google news

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में प्रेमिका से परेशान होकर एक बी.फार्मा छात्र ने मौत को गले लगा लिया. उसकी लाश घर के कमरे के अंदर चुल्ले से लटकती हुई मिली. युवक के जेब से एक सुसाइड नोट मिला है. इसके अलावा मौत से पहले युवक ने एक फेसबुक पोस्ट किया, जिसमें उसने मौत का जिम्मेदार अपनी प्रेमिका को बताया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...
 लड़के ने उठाया खौफनाक कदम

दरसअल, मामला मोहब्बतपुर पइसा थाना के कैमा गांव के रहने वाले छोटे लाल किसान है. छोटे लाल के 2 बेटे व एक बेटी है. उनका बड़ा बेटा दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है.बेटी की शादी 1 साल पहले उन्होंने की है. सबसे छोटा बेटा राहुल यादव (22) सिराथू के एक कालेज से बी. फार्मा फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा की तैयारी कर रहा है. परिवार के लोगों के मुताबिक राहुल कोविड काल के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिराथू के आधीन कोविड़ ऑपरेटर (संविदा) पद पर नौकरी कर रहा था. इस दौरान सीएचसी में काम कर रही एक एएनएम (महिला) से राहुल के प्रेम संबंध हो गए. दोनों एक दूसरे के साथ करीब 3 साल तक प्रेम संबंधों में रहे.

गर्लफ्रेंड के लिए कही ये बात

शनिवार की सुबह अचानक राहुल यादव का शव उसके घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला. युवक के जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है. बेटे की लाश देखते ही परिवार में कोहराम मच गया. मातम के बीच परिवार के किसी सदस्य ने उन्हें बताया कि राहुल ने मरने से 8 घंटे पहले फेसबुक पर एक नोट लिखा है, जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार प्रेमिका युवती को बताया है. युवक ने फेसबुक पर लिखा कि, ‘मेरी लाइफ इसी ने खराब की है.’ इसके साथ मृतक युवक ने अपनी और प्रियंका की फोटो भी पोस्ट की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज कर कार्रवाई में जुट गई है.

वहीं इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि, ‘थाना मोहब्बत को पइंसा थाना क्षेत्र एक युवक ने एक सुसाइड नोट लिखा है. जिसमें एक लड़की पर आरोप लगाया है. जिसकी प्रताड़ना से आत्महत्या कर रहा हूं. जिसकी वह जिम्मेदार है. इस प्रकरण में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. विवेचना प्रचलित है, जो साक्ष्य मिलेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.’

    follow whatsapp
    Main news