जेल में हो रहा मुख्तार अंसारी का मानसिक उत्पीड़न? पत्नी-बेटे ने दी कोर्ट में अर्जी

यूपी तक

• 02:55 AM • 02 Sep 2021

पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर पत्नी अफशां अंसारी और बेटे उमर अंसारी ने स्पेशल कोर्ट एमपी एमएलए में अर्जी दी…

UPTAK
follow google news

पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर पत्नी अफशां अंसारी और बेटे उमर अंसारी ने स्पेशल कोर्ट एमपी एमएलए में अर्जी दी है. अर्जी में कहा गया है कि मुख्तार को जेल के अंदर जान का खतरा है. अर्जी में मुख्तार के बेटे उमर ने जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है. उमर ने जेल प्रशासन पर मुख्तार अंसारी का मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...

बेटे उमर ने कहा कि बैरक के अंदर बाहर और बाथरूम तक सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है, जिससे मुख्तार अंसारी को परेशानी हो रही है. इसके अलावा उमर ने पंजाब के रोपड़ जिले से बांदा जेल में शिफ्ट होने पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर गठित मेडिकल टीम द्वारा कोई भी स्वास्थ्य जांच नहीं किए जाने का भी आरोप लगाया है.

मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी ने अर्जी में सीसीटीवी फुटेज और गेट बुक का रिकॉर्ड मांगा है. एमपी एमएलए स्पेशल जज आलोक कुमार श्रीवास्तव ने जेल अधीक्षक को पत्र भेजकर मुख्तार की सुरक्षा में किसी प्रकार की कोई लापरवाही न बरतने का निर्देश दिया है.

(इनपुट्स- कुमार अभिषेक)

    follow whatsapp
    Main news