नोएडा: पार्क में बैठे कपल के साथ युवकों ने की मारपीट, अब पुलिस ने लिया ये एक्शन

भूपेंद्र चौधरी

• 11:59 AM • 28 Feb 2023

Noida News: नोएडा के पार्क में बैठे कपल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. ये घटना थाना सेक्टर 49 इलाके की है. वीडियो…

UPTAK
follow google news

Noida News: नोएडा के पार्क में बैठे कपल के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. ये घटना थाना सेक्टर 49 इलाके की है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, मंगलवार की सुबह से ही सोशल मीडिया पर नोएडा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था.

यह भी पढ़ें...

वायरल में वीडियो में एक कपल पार्क में बैठे है तभी कुछ उनके पास आते है और दबंगई दिखाते हुए युवक के साथ मारपीट करने लगते हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिस युवती से मारपीट की गई है, वो नाबालिग हैं. उसके साथ भी गाली गलौच की गई. ये वीडियो नोएडा के बरौला गांव के पार्क का बताया जा रहा है. वहीं थाना सेक्टर 49 पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

वहीं इस घटना के बारे में नोएडा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो का पता चला था. जांच के बाद दो युवकों को गिरफ्तार किया है, अग्रिम वैधानिक कार्रवाई जारी है. पुलिस ने कहा है कि आरोपियों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा.

    follow whatsapp
    Main news