प्रयागराज: पीड़ित ने ही रची अपने साथ लूट की साजिश? पहुंचा जेल, पुलिस ने किया ये खुलासा

पंकज श्रीवास्तव

• 02:57 AM • 11 Dec 2022

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां लूट की वारदात का पीड़ित ही साजिशकर्ता निकला. पुलिस…

UPTAK
follow google news

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां लूट की वारदात का पीड़ित ही साजिशकर्ता निकला. पुलिस के खुलासे से हर कोई सकते में हैं. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, 6 दिसंबर को करछाना थाना क्षेत्र में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 3.50 लाख की लूट हुई थी. बताया गया था कि फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले अजीत कुमार पांडेय से 3.50 लाख रुपये की लूट करके बाइक सवार बदमाश फरार हो गए थे. लूट की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया था. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही थी.

पीड़ित ने ही करवाई लूट

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित अजीत कुमार पांडेय ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर लूट की वारदात करवाई थी. मिली जानकारी के अनुसार, शुरू से ही पुलिस को लूट का यह मामला संदिग्ध दिख रहा था. पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुलता चला गया. तब सामने आया कि पीड़ित ने अपने साथियों के साथ खुद लूट की साजिश रची और लूट की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूटे गए 3.50 लाख रुपये, दो अवैध तमंचा, कारतूस और एक बाइक को बरामद किया है. पुलिस ने लूट के मामले का खुलासा करते हुए तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है.

इस पूरे मामले पर डीसीपी यमुनानगर सौरभ दीक्षित ने बताया, “करछना थाना पुलिस को 6 दिसंबर को सूचना मिली थी कि बाइक सवार बदमाश एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले अजीत कुमार पांडेय से 3.50 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही थी और मामला संदिग्ध दिखाई पड़ रहा था. पूछताछ में पता चला की पीड़ित ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की इस साजिश को रचा था और लूट की घटना को अंजाम दिलवाया था.”

प्रयागराज: MLA अब्बास अंसारी के खानसामा ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, सड़क पर मची दहशत

    follow whatsapp
    Main news