20 हजार रुपए का इनामी था सचिन उर्फ सिक्की, पुलिस ने पैर में गोली मार यूं किया अरेस्ट

रोशन जायसवाल

• 02:27 AM • 29 Sep 2021

उत्तर प्रदेश में वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के सिटी स्टेशन के पास चौकाघाट इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 20 हजार रुपए के…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के सिटी स्टेशन के पास चौकाघाट इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 20 हजार रुपए के इनामी बदमाश सचिन उर्फ सिक्की पटेल को गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें...

इसके बाद पुलिस उसे मंडलीय अस्पताल ले गई, जहां से डॉक्टरों ने उसे बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. पुलिस संग मुठभेड़ की सूचना मिलने पर वरुणा जोन के डीसीपी विक्रांत वीर ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया.

आपको बता दें कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सिक्की किसी वारदात को अंजाम देने नक्खीघाट की ओर जा रहा है. इस सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी करके उसे रोकने की कोशिश की. लेकिन पुलिस के रोकने पर बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस की ओर से हुई जवाबी फायरिंग में वह घायल हो गया.

पकड़े गए 20 हजार रुपए के इनामी बदमाश सिक्की के ऊपर वाराणसी के लक्सा और जेतपुरा थाने में हत्या, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट जैसे 9 मुकदमे दर्ज हैं.

अभी बीते दिनों सिक्की उस समय सुर्खियों में आया था जब उसने शहर के चेतगंज थाना क्षेत्र के बाघबरियार सिंह इलाके में विद्यापीठ के छात्र नेता रोहित यादव के पैर में मामूली विवाद के बाद गोली मार दी थी.

आपको बता दें कि पुलिस ने बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए हैं.

लूट के आरोपी बदमाशों से यूं हुई मुठभेड़, नोएडा पुलिस ने बताई पूरी कहानी

    follow whatsapp
    Main news