फ्लिपकार्ट से मंगाया सल्फास, खाकर दी जान, डायरेक्टर और एरिया मैनेजर पर केस दर्ज

तनसीम हैदर

• 06:59 AM • 04 Jan 2022

कोरोना काल के दौरान कई अजीबो-गरीब मामले देखने को मिले हैं. महामारी की रोकथाम के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन के चलते कई लोगों को नुकसान…

UPTAK
follow google news

कोरोना काल के दौरान कई अजीबो-गरीब मामले देखने को मिले हैं. महामारी की रोकथाम के मद्देनजर लगाए गए लॉकडाउन के चलते कई लोगों को नुकसान का सामना करना पड़ा है. इसी कड़ी में अब एक मामला गाजियाबाद से सामने आया है. दरअसल एक शख्स ने कोर्ट में अर्जी लगाकर आरोप लगाया कि उसके भाई ने फ्लिपकार्ट कंपनी से ऑनलाइन सल्फास खरीदा, जिसे खाकर उसने खुदकुशी कर ली.

यह भी पढ़ें...

वहीं, अब इस मामले में गाजियाबाद की कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने फ्लिपकार्ट के डायरेक्टर और एरिया मैनेजर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है.

क्या है पूरा मामला?

गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र के रहने वाले शाहिद नामक शख्स ने कोर्ट में अर्जी दी थी कि उनका बड़ा भाई अब्दुल वाहिद कैब चलाता था और वह पिछले लॉकडाउन में आर्थिक तंगी से बहुत परेशान था. शाहिद के अनुसार, वाहिद ने 10 सितंबर को फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर ₹199 में सल्फास का पाउडर खरीदा. 18 सितंबर को वाहिद को सल्फास की डिलीवरी मिल गई और 24 सितंबर को उसने सल्फास खा लिया.

आपको बता दें कि मृतक की पत्नी ने कोर्ट से अपील करते हुए कहा कि इस मामले में फ्लिपकार्ट कंपनी के डायरेक्टर और एरिया मैनेजर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए.

अर्जी मिलने के बाद अदालत ने गाजियाबाद पुलिस को निर्देश दिया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू करें. गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है और जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(यह खबर यूपी तक के साथ इंटर्नशिप कर रहे अक्षय दुबे ने संपादित की है)

गाजियाबाद में चल रहा था गैर-कानूनी हुक्काबार, पुलिस ने मारा छापा तो मिलीं ये चीजें

    follow whatsapp
    Main news