शाहजहांपुर: छोलाछाप डॉक्टर और उसके साथी पर 14 साल की किशोरी से रेप का आरोप

विनय पांडेय

• 05:36 PM • 18 Nov 2021

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के थाना अल्हागंज क्षेत्र में एक 14 साल की किशोरी के साथ कथित तौर पर रेप हुआ है. किशोरी की मां…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के थाना अल्हागंज क्षेत्र में एक 14 साल की किशोरी के साथ कथित तौर पर रेप हुआ है. किशोरी की मां का आरोप है कि इलाके के ही छोलाछाप डॉक्टर और उसके साथी ने अपनी दुकान का शटर बंद कर किशोरी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें...

वहीं, किशोरी की हालत बिगड़ने पर उसको मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने किशोरी को लखनऊ रेफर कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मंगलवार, 16 नवंबर की शाम को किशोरी बिस्किट लेने के लिए घर से निकली थी. आरोप है कि जब किशोरी बिस्किट लेने के लिए दुकान जा रही थी, उसी दौरान इलाके के झोलाछाप डॉक्टर रामबाबू और उसके साथी अक्षय कुमार ने अपनी दुकान का शटर बंद कर उसके साथ रेप किया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हालत बिगड़ने से पहले किशोरी को राजकीय मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया. किशोरी की हालत लगातार बिगड़ने पर उसे लखनऊ के केजीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इस मामले को लेकर एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया, “किशोरी के स्वास्थ परीक्षण के बाद उसको लखनऊ रेफर कर दिया गया, जहां किशोरी का स्वास्थ्य अब सही है. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी बाबूराम और उसके साथी अक्षय कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.”

किशोरी से रेप कर वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोप में युवक गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news