मातम में बदला खुशी का माहौल, तिलक के दौरान दूल्हे के चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या

अमित तिवारी

• 12:41 PM • 18 Nov 2021

उत्तर प्रदेश के इटावा में तिलकोत्सव कार्यक्रम के दौरान खुशी का माहौल तब मातम में बदल गया, जब समारोह में एक युवक की गोली मारकर…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के इटावा में तिलकोत्सव कार्यक्रम के दौरान खुशी का माहौल तब मातम में बदल गया, जब समारोह में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिले के थाना कोतवाली जसवंत नगर क्षेत्र के नगला गांव की यह घटना है. आरोप है कि तिलकोत्सव समारोह में गांव के ही एक युवक ने दूल्हे के चचेरे भाई को गोली मार दी. जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, आरोपित युवक को कार्यक्रम में बुलाया नहीं गया था. इसके बावजूद भी वह तमंचा लेकर आया और दूल्हे के चचेरे भाई को जबरदस्ती अपने साथ दावत की पंडाल में ले गया. आरोप है कि पंडाल में आरोपी ने शख्स के पेट में गोली मार दी.

इस मामले को लेकर सीओ राजीव प्रताप सिंह ने बताया, “गांव के कार्यक्रम में दावत के पंडाल परिसर में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. गांव के ही युवक बृजेश ने कार्यक्रम के दौरान परिवार के सदस्य कमलेश को गोली मार दी. अस्पताल ले जाने के दौरान उस युवक की मौत हो गई.”

पुलिस ने बताया, “मामले में सभी बिंदुओं पर पुलिस टीम जांच कर रही है. शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. किसी प्रकार की हर्ष फायरिंग नहीं हुई है.”

वहीं, मृतक कमलेश की बेटी कुंती ने बताया, “बृजेश और बॉबी नाम के दो युवक हमारे पिताजी को ले गए थे. पंडाल में जैसे ही पहुंचे तो बृजेश ने कहा कि मेरे लिए क्या लेकर आए हो. उसके बाद बृजेश ने पिता के पेट मे गोली मार दी. हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.”

घर से भाग कर शादी करने से इनकार पर प्रेमिका की गोली मारकर हत्या

    follow whatsapp
    Main news