जौनपुर से जीतकर जाएगा वही जिसे हम चाहेंगे...पत्नी का टिकट कटने पर बोले धनंजय सिंह

यूपी तक

06 May 2024 (अपडेटेड: 06 May 2024, 08:06 PM)

लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच उत्तर प्रदेश की जौनपुर लोकसभा सीट राज्य की हॉट सीट बन गई है. जौनपुर से बहुजन समाज पार्टी ने धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट अंतिम समय पर काट दिया.

UPTAK
follow google news

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच उत्तर प्रदेश की जौनपुर लोकसभा सीट राज्य की हॉट सीट बन गई है. जौनपुर से बहुजन समाज पार्टी ने धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट अंतिम समय पर काट दिया. श्रीकला को बीएसपी ने उत्तर प्रदेश की जौनपुर सीट से उम्मीदवार बनाया था.  हालांकि, नामांकन के आखिरी दिन पार्टी ने फैसला बदला और श्रीकला की जगह निवर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव को उम्मीदवार बना दिया. इसके बाद धनंजय सिंह ने कहा है कि उनके साथ तीसरी बार धोखा हुआ है. पत्नी के टिकट कटने पर उन्होंने बड़ा बयान दिया है. 

यह भी पढ़ें...

धनजंय सिंह का बड़ा एलान

जौनपुर से बसपा से पत्नी का टिकट कटने के बाद धनंजय सिंह ने अपनी पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'आहत हैं,मेरे साथ तो पहले भी हो चुका है,लेकिन पत्नी के साथ हुआ तो वो भी आहत हैं.' वहीं बसपा नेताओं के धोखा देने वाला बयान पर धनंजय सिंह ने कहा कि, 'बीएसपी के नेताओं को लेकर उन्होंने कहा कि वो लोग गलत बोल रहे हैं, पता नही कितनी जगह कहा कि टिकट वापस ले लिया. बीएसपी के इस फैसले से उनके सभी साथी आहत हैं. कुछ समय बाद वह तय करेंगे कि क्या करना है.'

धनजंय सिंह ने आगे ये भी कहा कि, 'मैं किसी से डरता नहीं हूं. पहले भी मेरे उपर तमाम झूठे मुकदमें लाद कर मुझे चुनाव लड़ने से रोका गया और अब भी वही हो रहा है. हम किसी से डरते नहीं है और ये भी तय है कि जौनपुर से जीत कर भी वही जाएगा जिसमें हमसब चाहेंगे. बसपा बस इस जौनपुर की वजह से चर्चा में थी. धनंजय सिंह की वजह से बसपा चर्चा में थी बसपा की वजह से मैं नहीं.'

बसपा ने बदला अपनी उम्मीदवार

बता दें कि धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला को बसपा ने अपना उम्मीदवार बनाया था. वहीं रविवार को श्रीकला रेड्डी की जगह बीएसपी का टिकट निवर्तमान सांसद श्याम सिंह यादव को ही एक बार फिर से दे दिया गया है.  जौनपुर में समाजवादी पार्टी से बाबू सिंह कुशवाहा हैं.दूसरी ओर बीजेपी से कृपाशंकर सिंह चुनावी मैदान में हैं. 

    follow whatsapp
    Main news