नोएडा की सड़कों पर बढ़ रहा स्टंटबाजी का क्रेज, लग्जरी कार का एक और वीडियो हुआ वायरल

भूपेंद्र चौधरी

• 10:13 AM • 29 May 2022

नोएडा व ग्रेटर नोएडा में एक के बाद एक दुपहिया व चार पहिया वाहनों के स्टंटबाजी करने के कई वीडियो वायरल हुए, जिस कड़ी में…

UPTAK
follow google news

नोएडा व ग्रेटर नोएडा में एक के बाद एक दुपहिया व चार पहिया वाहनों के स्टंटबाजी करने के कई वीडियो वायरल हुए, जिस कड़ी में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई भी की. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक और लग्जरी गाड़ियों के साथ स्टंटबाजी करने का वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस का कहना है कि मीडिया के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो संज्ञान में आया है जिसकी जांच की जा रही है. जल्दी ही स्टंटबाजों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होता यह लग्जरी गाड़ियों के साथ स्टंट करते युवकों का वीडियो नोएडा के थाना क्षेत्र 49 का बताया जा रहा है. वहीं इसी थाना क्षेत्र का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक कार के बोनट पर बैठककर स्टंट करते हुए नजर आ रहा है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल होते इन वीडियो को संज्ञान में लेकर आगे की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस स्टंटबाजों पर लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन इस पर अभिभावकों को भी ध्यान देना चाहिए. उन्होंने अभिभावकों से कहा कि उनको अपने बच्चों के बारे में पता होना चाहिए कि वह वाहन कैसे चलाते हैं? अभिभावकों को इस बात का ध्यान देना चाहिए कि कहीं उनके बच्चे ट्रैफिक नियमों का उल्लघंन तो नहीं कर रहे हैं. उन्होंने अभिभावकों से अपने बच्चों का ध्यान रखने की अपील की है.

गौरतलब है कि शनिवार को पुलिस ने एक दूसरे स्टंटबाजी के मामले में आरोपी विकास सिंह और उसके सहयोगी गौरव व सूरज को एमजेएस अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक 26 मई को नोएडा सेक्टर 63 में विकास का वीडियो पुलिस को मिला है.

बताया जा रहा है कि बीच सड़क पर विकास बाइक पर स्टंट कर रहा था. गौरव उसको बाइक चलाने में सहयोग कर रहा था और सूरज इनका वीडियो शूट कर रहा था. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ घटना में इस्तेमाल हुई बाइक को भी पुलिस ने सीज कर दिया है.

नोएडा: बीच सड़क पर बाइक पर स्टंट कर रील बना रहे युवक पहुंचे सलाखों के पीछे

    follow whatsapp
    Main news