सुलतानपुर: ‘बेटे ने की मां की डंडे से पीटकर हत्या’, आरोपी के पिता ने बताई ये कहानी

भाषा

• 05:45 AM • 24 May 2022

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार सुबह एक युवक ने कुछ कहासुनी होने के बाद अपनी मां…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार सुबह एक युवक ने कुछ कहासुनी होने के बाद अपनी मां की कथित तौर पर डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन मिश्र ने बताया कि बढौना डीह गांव की रहने वाली आशा देवी (50) को उनके बेटे सनी (22) ने डंडे से मारा-पीटा, जिससे उनकी मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के समय मृतका अपने घर के बाहर लगे नल पर बर्तन धो रही थी, तभी उसकी बेटे से कुछ कहासुनी हुई, जिससे गुस्साए बेटे ने पास पड़े लकड़ी के डंडे से अपनी मां को पीटा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मिश्र के मुताबिक, घटना के समय परिवार के अन्य सदस्य बाहर गए हुए थे. उन्होंने बताया कि लड़के के पिता ने सनी की मानसिक स्थिति ठीक न होने की बात कही है और उसका इलाज एक स्थानीय डॉक्टर से चल रहा है.

मिश्र के अनुसार, पुलिस ने सनी को हिरासत में ले लिया है और हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

सुलतानपुर: तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग से एक व्यक्ति की मौत, 5 लोग लिए गए हिरासत में

    follow whatsapp
    Main news