7 बच्चों का पिता करने जा रहा था 5वां निकाह, पता चला तो बेटे-बेटियों ने जाकर धून दिया

Sitapur news: सीतापुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक शख्स पर आरोप लगा है कि वह 7 बच्चों का पिता होने के बावजूद…

UPTAK
follow google news

Sitapur news: सीतापुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक शख्स पर आरोप लगा है कि वह 7 बच्चों का पिता होने के बावजूद पांचवें निकाह की तैयारी में था. सबसे छिपाकर हो रहे इस निकाह की भनक आरोपी के बच्चों को लग गई. बताया जा रहा है कि मौके पर सातों बच्चे पहुंचे और कहासुनी जब बढ़ी तो उन्होंने अपने आरोपी पिता की ही पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें...

Sitapur viral news: पिता और बच्चों के हंगामे के बीच शादी के लिए आई पांचवीं दुल्हन वहां से चली गई. पुलिस ने दोनों पक्षों को ले जाकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि यदि कोई तहरीर आती है तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फ़िलहाल दोनो पक्षों के बीच मध्यस्थता की बात चल रही है.

सीतापुर में अराजकतत्वों ने बाबा साहब भीम राव आंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त की, केस दर्ज

उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पिता पिछले कुछ महीने से खर्चा नही दे रहे थे और आज पांचवीं शादी करने जा रहे थे. इसकी सूचना जब बच्चों को मिली तो वे अपनी मां को लेकर लड़की के घर चले गए. इसके बाद उन्होंने निकाह का विरोध किया. बच्चों ने आरोप लगाया कि लड़की के परिवार वालों ने उनसे मारपीट की. बच्चों की सूचना पर मौके पर पहुंची इलाके की कोतवाली देहात पुलिस ने दोनों पक्षों को बातचीत के लिए थाने पर बुलाया है.

सीतापुर: छात्रों के सामने प्रधान अध्यापिका को गाली देने का Video वायरल, आरोपी टीचर निलंबित

    follow whatsapp
    Main news