मुजफ्फरनगर में पुलिस ने किया एनकाउंटर, बदमाशों का हुआ ये हाल

संदीप सैनी

19 Mar 2023 (अपडेटेड: 19 Mar 2023, 02:32 PM)

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच चैकिंग के दौरान रविवार को मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो बदमाश आस…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच चैकिंग के दौरान रविवार को मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो बदमाश आस मोहम्मद व इनाम पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए. दो साथियों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया. वहीं तीन और बदमाश जंगल का फायदा उठाकर फरार हो गए. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक पिकअप गाड़ी व दो तमंचे और चार कारतूस बरादम की है. पुलिस ने फिलहाल घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें...
पुलिस ने किया एनकाउंटर

दरअसल, मामला तितावी थाने क्षेत्र स्थित बघरा गांव के जंगल का है. जहां चेकिंग के दौरान पिकअप गाड़ी सवार आधा दर्जन लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में 2 शातिर लुटेरे बदमाश आस मोहम्मद और इनाम पैर में गोली लगने से घायल हो गए. जबकि इनके दो अन्य साथियों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया. लेकिन तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर फिर भी फरार हो गए.

बदमाशों ने की थी लाखों की चोरी

बता दें कि इन बदमाशों ने देर रात पानीपत खटीमा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित तितावी पुल बनाने में इस्तेमाल करने वाली लाखों रुपए की प्लेटो को लूट लिया था. जिसके बाद से पुलिस इन बदमाशों के पीछे लगी हुई थी. बहराल, पुलिस ने मुठभेड़ में घायल बदमाशों के कब्जे से एक पिकअप गाड़ी व दो तमंचे और चार कारतूस सहित लाखों रुपए की लूटी गई लोहे की प्लेटों को बरामद किया है.

इस घटना के बारे अधिक जानकारी देते हुए सीओ फुगाना देवव्रत वाजपेई ने बताया कि 19 मार्च को तितावी पुलिस को मिल के पास लूट की सूचना मिली थी. पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाई और तफ्तीश शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस को इन बदमाशों के जंगल में छिपे होने का पता चला. पुलिस को देखते ही बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दिया. जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी है. उन्होंन बताया कि दो अन्य बदामाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है तो फरार तीन आरोपियों की तलाश जारी है.

    follow whatsapp
    Main news