नोएडा में किराए के घर से मिले बक्सा भर कर नोट, गड्डियों से भर गया पूरा बिस्तर

तनसीम हैदर

• 03:07 PM • 07 Feb 2022

नोएडा के सेक्टर 39 इलाके में पुलिस ने एक घर से 3 करोड़ 70 लाख 50 हज़ार रुपए कैश बरामद किए हैं. आगामी चुनाव को…

UPTAK
follow google news

नोएडा के सेक्टर 39 इलाके में पुलिस ने एक घर से 3 करोड़ 70 लाख 50 हज़ार रुपए कैश बरामद किए हैं. आगामी चुनाव को देखते हुए लगातार गौतम बुद्ध नगर पुलिस हथियार शराब व अन्य प्रतिबंधित सामानों की तस्करी रोकने के लिए जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

इसी कड़ी में सेक्टर 39 थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर 44 के एक मकान में भारी मात्रा में कैश मौजूद है. इस सूचना पर पुलिस बल ने मकान की तलाशी ली. मकान की दूसरी मंजिल पर किराए पर रहने वाले प्रेम पाल नागर के घर में पुलिस को भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ.

पुलिस ने इसकी आयकर विभाग को दे दी है. आयकर विभाग के अधिकारियों ने मौके पर आकर धनराशि की गिनती की, तो 3 करोड़ 70 लाख 50 हजार रुपये की धनराशि का पता चला. प्रेम पाल कैश से जुड़ा कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा सके. अब आयकर विभाग इस मामले में कार्रवाई कर रहा है.

आशंका जताई जा रही है कि चुनावों में खर्च करने के लिए यह धनराशि रखी गई थी. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि इस कैश की सप्लाई कहां पर दी जानी थी. आपको बता दें कि हाल ही में नोएडा पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार से ₹99 लाख 30 हज़ार कैश बरामद किया था। इस मामल में अखिलेश नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया था. नोएडा पुलिस अब तक पांच करोड़ से ज्यादा का कैश बरामद कर चुकी है.

    follow whatsapp
    Main news