नोएडा: नौकरी के नाम पर लड़कियों को OYO होटल बुला पिलाई शराब, फिर रेप? जानें पूरा मामला

तनसीम हैदर

• 05:01 AM • 21 Apr 2022

नोएडा के थाना सेक्टर 63 स्थित छिजारसी चौकी के पास स्थित एक OYO होटल में दो लड़कियों को नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाकर शराब…

UPTAK
follow google news

नोएडा के थाना सेक्टर 63 स्थित छिजारसी चौकी के पास स्थित एक OYO होटल में दो लड़कियों को नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाकर शराब पिलाने और रेप का आरोप सामने आया है. लड़कियों ने दो युवकों पर रेप संग मारपीट का भी आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...

मौके पर पहुंची पुलिस शराब के नशे में दोनों युवकों और दोनों युवतियों को थाने लेकर गई, जहां दो से तीन घंटे लगातार हाई वोल्टेज ड्रामा चला. हालांकि पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि हम इस मामले में जांच कर रहे हैं. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

युवतियों का आरोप है कि दो युवकों ने नौकरी दिलाने के नाम पर यहां बुलाया और कमरा बुक कर पहले शराब पिलाई. युवतियों का आरोप है कि जब वो नशे में थीं, तो उनके साथ रेप भी किया. इसका विरोध करने पर दोनों लड़को ने उनके साथ मारपीट की, जिसके बाद पीड़िता चीखने-चिल्लाने लगीं. मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई. इसकी सूचना पुलिस को भी गई. पुलिस दोनों युवती और युवकों को थाने पर लेकर आई.

इस मामले में सेंट्रल एडिशनल डीसीपी इलामारन जी ने बताया कि दोनों युवतियों की उम्र 20 साल से ऊपर है. इनका आरोप है कि इन्हें नौकरी दिलाने के नाम पर OYO होटल में बुलाया गया। फिर शराब पिला रेप को अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

    follow whatsapp
    Main news