नोएडा: शोरूम का शटर काटकर मोबाइल फोन चोरी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

भूपेंद्र चौधरी

• 12:16 PM • 10 Jun 2022

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के कासना गांव में स्थित एक मोबाइल फोन के शोरूम का शटर काटकर 21 मई की रात को चोरों ने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के कासना गांव में स्थित एक मोबाइल फोन के शोरूम का शटर काटकर 21 मई की रात को चोरों ने 185 मोबाइल चोरी कर लिए थे. कासना पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

आरोपियों के पास से 112 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं. जिनका मूल्य 15 लाख के करीब बताया जा रहा है. इसके अलावा आरोपियों के पास से शटर काटने का औजार भी बरामद किया गया है. इस चोरी में शामिल एक बदमाश आर्म्स एक्ट में आगरा की जेल में बंद है. पुलिस उसे रिमांड पर लेगी.

पुलिस की गिरफ्त में आए आनंद, हीरा सिंह, संजीव और घनश्याम ने अपने एक अन्य साथी इंद्रपाल छंगा के साथ मिलकर चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया था.

डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पकड़े गए चारों बदमाश शोरूम के आसपास की दुकानों में ही काम करते थे. मोबाइल के शोरूम के आसपास लगे कैमरे की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन चारों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से अब तक 112 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. इसकी कीमत करीब 15 लाख है.

उन्होंने आगे कहा कि एक अन्य अभियुक्त इंद्रपाल चंगा चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद आर्म्स एक्ट में आगरा जेल चला गया है. उसको रिमांड में लेकर पूछताछ की जाएगी, ताकि बाकी के चोरी हुए मोबाइल फोन बरामद किये जा सके. एडीसीपी ने बताया कि इन सभी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

एडीसीपी ने बताया कि चोरी की घटना में सबसे महत्वपूर्ण बात है यह है कि यह सभी आरोपी आसपास की दुकानों में काम करते थे और वहीं से मोबाइल के दुकान की रेकी कर रहे थे. इनका पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं किया गया था.

नोएडा: यमुना एक्सप्रेसवे विकास प्राधिकरण क्षेत्र की धनोरी आर्द्रभूमि के दिन बहुरेंगे

    follow whatsapp
    Main news